---विज्ञापन---

श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड संग गुपचुप कर ली शादी? ओरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Shruti Haasan Marriage: कमल हासन की लाडली बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग शादी कर ली है। दोनों पिछले कुछ समय से लिव इन में रह रहे थे और अब इस रिश्ते पर शादी की मोहर लगा ली है। श्रुति की शादी का […]

Shruti Haasan Marriage, Shruti Haasan, Orry

Shruti Haasan Marriage: कमल हासन की लाडली बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग शादी कर ली है। दोनों पिछले कुछ समय से लिव इन में रह रहे थे और अब इस रिश्ते पर शादी की मोहर लगा ली है। श्रुति की शादी का खुलासा ओरहान अवात्रामणि (ओरी) ने किया।

यह भी पढ़ें: ‘सालार’ और ‘डंकी’ के आगे ‘एनिमल’ का कहर बरकरार

‘आस्क मी एनीथिंग’  में हुआ खुलासा  (Shruti Haasan Marriage)

दरअसल ओरी ने रेडिट पर, ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा। इस सेशन में लोगों ने उनसे कई सवाल पूछे, इसी कड़ी में एक फैन ने ओरी से पूछा कि क्या कभी किसी सेलिब्रिटी है जिसने हाल ही में आपके साथ पोज देने से इंकार किया हो?  ओरी ने इस सवाल का जवाब भी बड़े ही स्टाइल में दिया।

Shruti Haasan Marriage

आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने किसका नाम लिया होगा! जी हां ओरी ने कहा- ”श्रुति हासन,पोज देने के लिए नहीं, क्योंकि मैंने उससे कभी नहीं पूछा।

बल्कि एक कार्यक्रम में वह मेरे साथ बहुत ही रूड बिहेव कर रही थी, जिसमें मैं वास्तव में उसे शामिल कर चुका था और मैं उसे जानता भी नहीं हूं।’

Comment
byu/orry-awa from discussion
inBollyBlindsNGossip

ओरी की शांतनु को बताया श्रुति का हस्बैंड

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ओरी ने शांतनु को श्रुति का पति बताया। ओरहान रा ऐसा कहना लोगों के लिए एक बड़ा हिंट था। ओरी ने आगे लिखा  ‘मुझे बहुत बुरा लगा। लेकिन लग रहा था कि थोड़ी मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी। क्योंकि मैंने श्रुति के हस्बैंड के साथ अच्छा बिहेव किया था।

यह चीजें वक्त के साथ ठीक हो जाएंगी। लेकिन मैंने ऐसी उड़ती-उड़ती खबरें सुनी थीं कि उसने मुझे चपरासी या स्पॉट बॉय जैसा कुछ कहा था।’

फैंस हुए शॉक्ड पूछे सवाल  (Shruti Haasan Marriage)

जैसे ही ओरी ने ये कहा कि श्रुति की शादी हो गई है, उनके फैंस शॉक्ड हो गए। एक यूजर ने लिखा- ‘उनकी शादी हो गई???’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘श्रुति हसन ने अभी तक नहीं की है शादी!

Shruti Haasan Marriage

क्या आप हमें बता रहे हैं कि वह है…’। इसी तरह कई अन्य कमेंट्स भी आए।

First published on: Dec 26, 2023 07:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.