---विज्ञापन---

कौन हैं Sriya Reddy? प्रभास की Salaar में जिनके आगे फीकी पड़ीं श्रुति हासन, क्रिकेट से भी रखती हैं खास नाता

Salaar Actress Sriya Reddy: 'सालार' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने वाली श्रिया रेड्डी कौन हैं।

Salaar Actress Sriya Reddy
image credit: e24 edit

Salaar Actress Sriya Reddy: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार पार्ट वन सीजफायर’ (Salaar) इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और लोग इस फिल्म को देखने के लिए अब पहले से भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। बाहुबली स्टार प्रभास की एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया है और एक बार फिर प्रभास बॉक्स ऑफिस के किंग बनकर उभरे हैं। प्रभास के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस श्रुति हासन नजर आई हैं, लेकिन ‘सालार’ की रिलीज के बाद प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमार के अलावा एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी (Sriya Reddy) टॉप ऑफ द टाउन बन गई हैं।

श्रिया रेड्डी ने जीता दिल (Salaar Actress Sriya Reddy)

साउथ एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी (Sriya Reddy) ने ‘सालार’ (Salaar) में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों को इंप्रेस कर दिया है। मूवी में उन्होंने ‘राधा रामा’ का रोल प्ले किया है और स्क्रीन पर एक्ट्रेस को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं। 17 साल बाद श्रिया ने ‘सालार’ (Salaar) से टॉलीवुड में वापसी की है और अपने शानदार कमबैक से मूवी लवर्स को अपना मुरीद कर दिया है। वहीं, एक्ट्रेस भी फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील की आभारी हैं कि उन्होंने ‘राधा रामा’ के किरदार के लिए उन्हें चुना है।

कौन है श्रिया रेड्डी (Salaar Actress Sriya Reddy)

‘सालार’ (Salaar) में ‘राधा रामा’ के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी (Sriya Reddy) साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद फिल्मी पर्दे से लंबे समय से दूरी बनाकर रखी हुई थी। गौरतलब है कि श्रिया पूर्व इंडियन क्रिकेटर भरत रेड्डी की बेटी हैं और फेमस फिल्ममेकर और एक्टर विशाल के के उनके बड़े भाई हैं। एक्ट्रेस ने विक्रम कृष्णा से शादी रचाई है। प्रभास की फिल्म में एक्ट्रेस अपने कैमियो रोल से ही लोगों पर ऐसा जादू चलाया है कि लोग उनके फैन हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Fighter के गाने में Deepika Padukone ने पहनी इतनी महंगी मिनी स्कर्ट

यूजर्स कर रहे तारीफ (Salaar Actress Sriya Reddy)

अपनी खूबसूरत अदाकारी से श्रिया ने लीड एक्ट्रेस श्रुति हासन को पछाड़ दिया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी यूजर्स उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। उन्होंने अपनी सालार से एक बात तो साफ कर दी है कि वो भले ही फिल्मों से दूर थी, मगर एक्टिंग करना वो आज भी नहीं भूली हैं। 17 साल के लंबे ब्रेक के बाद श्रिया ने स्क्रीन आग लगा दी है और लोग उनके दीवाने हो गए हैं। हर तरफ बस उनके ही चर्चे हो रहे हैं और लोग उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।

First published on: Dec 23, 2023 05:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.