Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

Nandamuri Balakrishna से जुड़े हैं कई विवाद, राधिका आप्टे के साथ की छेड़छाड़ तो कभी लोगों को पीटा!

Nandamuri Balakrishna Misbehave Controversy: नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान अभिनेत्री अंजलि को धक्का दिए जाने का वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा में रहा। क्या आप जानते हैं, नंदमुरी ने पहले भी की हैं ऐसी हरकतें, जानें, कब-कब कंट्रोवर्सी में रहे नंदमुरी बालकृष्ण।

Nandamuri Balakrishna Misbehave Controversy
Nandamuri Balakrishna Misbehave Controversy

Nandamuri Balakrishna Misbehave Controversy: आखिर कौन है नंदमुरी बालकृष्ण जो साउथ एक्ट्रेस अंजली को धक्का देने की वजह से कंट्रोवर्सी में हैं। ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान वेटरन स्टार नंदमुरी बालकृष्ण ने अंजलि को थोड़ा सा आगे खिसकने के लिए कहा और इतनी ही देर में उन्होंने अंजलि को धक्का दे दिया। हालांकि अंजलि उनके इस अपमानजनक व्यवहार को नजरअंदाज करते हुए जोर से हंसने लगी और वह आगे सरक गईं, लेकिन उसके बाद वहां मौजूद सभी लोग नंदमुरी बालकृष्ण की इस हरकत पर उन्हें देखने लगे। चलिए जानते हैं, आखिर कौन है ये नंदमुरी बालकृष्ण।

आखिर कौन है नंदमुरी बालकृष्ण

नंदमुरी बालकृष्ण आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज अभिनेता एनटी रामा राव के बेटे हैं। नंदमुरी बालकृष्ण तेलुगू सिनेमा के जाने-माने स्टार हैं। वह जूनियर एनटीआर के अंकल भी हैं। अखंड, लीजेंड और सिंबा सहित नंदमुरी बालकृष्ण 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। नंदमुरी बेस्ट एक्टर कैटेगरी में तीन बार स्टेट नंदी अवार्ड भी जीत चुके हैं।

महिलाओं के खिलाफ की थी अश्लील टिप्पणी

2016 में, फिल्म ‘सावित्री’ के ऑडियो रिलीज इवेंट के दौरान महिलाओं के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने के लिए नंदमुरी बालकृष्ण के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की गई थी। उन्होंने इवेंट में कहा था कि अगर मैं छेड़छाड़ वाली भूमिकाएं निभाऊंगा और लड़कियों का पीछा करूंगा, तो मेरे फैंस इसे स्वीकार नहीं करेंगे। महिलाओं को या तो किस दिया जाना चाहिए या फिर उन्हें गर्भवती कर देना चाहिए। इस बयान पर बवाल होने के बाद बालकृष्ण ने खेद व्यक्त किया था और कहा था कि अगर इससे किसी वर्ग की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वे माफी मांगते हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि ये टिप्पणी फिल्म समारोह के दौरान मौज-मस्ती के तौर पर की थीं और किसी पर निशाना नहीं साधा था। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं का सम्मान करने की संस्कृति उन्हें अपने पिता एनटी रामा राव से विरासत में मिली है।

कई बार फैंस को मारे थप्पड़

देशम पार्टी के एमएलए तेलुगू स्टार नंदमुरी बालकृष्ण पब्लिक प्लेस पर बहुत से लोगों को चांटा तक मार चुके हैं। नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा अपने फैन को थप्पड़ मारने के कई वीडियो इंटरनेट पर सामने आ चुके हैं। आंध्र प्रदेश के नांदयाल में चुनाव प्रचार के दौरान, उन्होंने एक फैन को थप्पड़ मारा था, जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था।

This guy is a serial offender and no consequences.
byu/Electrolyist inBollyBlindsNGossip

2017 में, टीडीपी उम्मीदवार भूमा ब्रह्मानंद रेड्डी के लिए प्रचार करते समय, एक समर्थक नंदमुरी को फूलों की माला पहनाने की कोशिश कर रहा था, तो उन पर गिर गया। बालकृष्ण इस घटना से इतने क्रोधित हुए कि उन्होंने समर्थक को थप्पड़ मार दिया और उसे धक्का देकर दूर कर दिया था।

अभिनेता ने 2021 में हिंदूपुर में एक फैन को थप्पड़ तब मारा था जब उसने अपने फोन का कैमरा उनकी ओर कर दिया था। लेकिन फैन ने यह कहकर उनकी इस हरकत को खारिज कर दिया कि उसे इससे उसे कोई आपत्ति नहीं है।

फिल्म निर्माता बेलमकोंडा सुरेश पर गोलियां चलाईं

2004 में, बालकृष्ण एक ऐसी घटना में शामिल थे, जिसमें उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर बेलमकोंडा सुरेश और उनके सहयोगी सत्यनारायण चौधरी पर गोलियां चलाई थीं। गिरफ्तारी के बाद, उन्होंने सेल्फ डिफेंस का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि बेलमकोंडा और सत्यनारायण ने उन पर पेपर नाइफ से हमला किया था। हालांकि अपर्याप्त सबूतों के कारण मामला खारिज कर दिया गया।

अपने असिस्टेंट को मारा, जूते का फीता बांधने को कहा

2017 में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान, बालकृष्ण को अपने असिस्टेंट के साथ दुर्व्यवहार और गाली-गलौज करते हुए देखा गया था। वह अपने असिस्टेंट के सिर पर मारते हुए कैमरे में कैद हो गए थे और उसे जूते का फीता बांधने को कह रहे थे। हालांकि अपने असिस्टेंट के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उनकी आलोचना की गई थी और कई लोगों ने उन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

राधिका आप्टे का नहीं रहा अच्छा एक्सपीरिएंस

अभिनेत्री राधिका आप्टे, जिन्होंने नंदमुरी बालकृष्ण के साथ दो तेलुगु फिल्मों ‘लीजेंड’ और ‘लायन’ में काम किया था, ने एक बार तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अपने खराब एक्सपीरिएंस शेयर किए थे और एक ‘बड़े तेलुगु अभिनेता’ को याद किया था, जिसने उनकी सहमति के बिना उन्हें गुदगुदी की थी। उन्होंने नेहा धूपिया से उनके शो नो फिल्टर नेहा में कहा, “मैंने साउथ इंडियन फिल्में की हैं, वे आपको अच्छी फीस देते हैं और आप इसके हकदार हैं। राधिका ने इनडायरेक्ट बताया कि जो फिल्में उन्होंने नंदपुरी बालकृष्ण के साथ की थी, उनका उसमें एक्सपीरियंस बहुत अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने कहा कि मेरा शूटिंग पर पहला दिन था और मैं इंतजार कर रही थी। तभी एक्टर अंदर आया और अचानक मेरे पैरों में गुदगुदी करने लगा। वह बड़ा अभिनेता था तो मैं अचानक उठी और उस पर चिल्लाने लगी। मैंने उसको कहा, दोबारा ऐसा कभी मत करना। मुझे उसकी उम्मीद नहीं थी, लेकिन उसके बाद उसने मुझे नहीं छुआ। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि रजनीकांत की फिल्में करने के दौरान मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ। लेकिन खासतौर पर इन दो फिल्मों में काम करने के दौरान मेरा एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा।

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर क्यों हुए अलग, 6 साल के रिश्ते के बाद गुपचुप किया ब्रेकअप

First published on: May 31, 2024 06:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.