---विज्ञापन---

कौन है Vijay Deverakonda के दिल की रानी? मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे दिखे एक्टर

Vijay Deverakonda Lady Love: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुशी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। विजय का नाम उनकी कई को-स्टार्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी लेडीलव को […]

Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda Lady Love, Rashmika Mandanna,
pic credit: instagram

Vijay Deverakonda Lady Love: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुशी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। विजय का नाम उनकी कई को-स्टार्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी लेडीलव को लेकर बड़ा हिंट दिया है जिस वजह से वो एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें : Mamata Banerjee की ‘जलसा’ वाली राखी, मुंबई में इस एक्टर को बनाया भाई, ऐसे सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन

कौन है विजय की गर्लफ्रेंड?

विजय देवरकोंडा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसने फैंस को हैरान कर दिया हैं और उनकी एक्साइटमेंट भी बढ़ा दी है। विजय देवरकोंडा के फैंस को अब उनकी अगली पोस्ट का बेसब्री से इंतजार है। विजय देवरकोंडा की गर्लफ्रेंड कौन है इस पर लोग अक्सर कयास लगाते रहते हैं। मगर एक्टर के हालिया पोस्ट को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि फैंस को जल्द ही अपने पसंदीदा एक्टर के प्यार का नाम का पता चलने वाला है जिसे जानने के लिए वो कब से बेचैन थे।

लड़की का हाथ थामें दिखें विजय

दरअसल, विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर किसी का हाथ थामे हुए फोटो शेयर की है। फोटो में नजर आ रहा एक हाथ तो विजय का लेकिन ये दूसरा हाथ किस लड़की का है। अब ये लड़की कौन है इसे लेकर तो सस्पेंस अभी बरकरार है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘बहुत कुछ हो रहा है, लेकिन ये बहुत खास है… जल्द अनाउंस करूंगा।’ लाइगर स्टार की इस इंस्टा स्टोरी ने उनके चाहने वालों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है और सभी विजय की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड को देखने के लिए काफी बेताब हैं।

विजय संग रश्मिका के अफेयर की खबरें

विजय देवरकोंडा का बीते काफी समय से उनकी को-एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। रश्मिका और विजय की जोड़ी दर्शकों ऑनस्क्रीन तो पसंद ही है लेकिन पिछले काफी समय से दोनों की अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है। ऐसे में विजय देवरकोंडा की इंस्टा स्टोरी को देखने के बाद लोगों को यही लग रहा है कि शायद एक्टर अब पुष्पा एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने जा रहे हैं। हालांकि रश्मिका और विजय दोनों हमेशा ही एक दूसरे को अपना सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं।

First published on: Aug 31, 2023 09:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.