---विज्ञापन---

Mamata Banerjee की ‘जलसा’ वाली राखी, मुंबई में इस एक्टर को बनाया भाई, ऐसे सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन

Mamata Banerjee Rakshabandhan Celebrate With Amitabh Bachchan: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) इन दिनों भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (INDIA) की दो दिवसीय बैठक में भाग लेने के लिए मुंबई शहर में हैं। इस दौरान उन्होंने 30 अगस्त यानी बुधवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से उनके घर जलसा में जाकर मुलाकात […]

Mamata Banerjee, Amitabh Bachchan, Abhishek Bacchan, Aishwarya Rai, Jaya Bachchan, Rakshabandhan 2023
Image Credit: X

Mamata Banerjee Rakshabandhan Celebrate With Amitabh Bachchan: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) इन दिनों भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (INDIA) की दो दिवसीय बैठक में भाग लेने के लिए मुंबई शहर में हैं। इस दौरान उन्होंने 30 अगस्त यानी बुधवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से उनके घर जलसा में जाकर मुलाकात की। रक्षाबंधन के मौके पर ममता ने अमिताभ को राखी भी बांधी और उनके पूरे परिवार के साथ इस दिन को और भी ज्यादा यादगार बनाने के लिए फोटो भी खिचवांई।

पूरी बच्चन फैमिली से की मुलाकात  (Mamata Banerjee Rakshabandhan Celebrate With Amitabh Bachchan)

ममता बनर्जी ने न सिर्फ अमिताभ बच्चन को राखी बांधी बल्कि उनके पूरे परिवार के साथ मुलाकात की और अच्छे से फोटो भी खिचवांई। मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए, उनकी पार्टी इंडिया तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने लिखा, ‘आज, माननीय मुख्यमंत्री श्रीमती @ममताऑफिशियल ने श्री @SrBachchan और श्रीमती जया बच्चन से उनके परिवार के साथ मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने उनके बहुमूल्य समय के लिए उन्हें तहेदिल से धन्यवाद दिया और उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं। यात्रा की कुछ झलकियां।’

जया बच्चन और ममता बनर्जी ने एक दूसरे पर लुटाया प्यार

साझा की गई एक फोटो में आप देख सकते हैं कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपने घर आईं ममता बनर्जी को बड़े प्यार से गले लगाया। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को त्यौहार की बधाई भी दी। ममता ने अमिताभ और जया के अलावा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा के साथ भी फोटो क्लिक करवाई।

आप देख सकते हैं कि वो सभी रंग-बिरंगे एथनिक परिधानों में दिखाई दे रहे हैं। पपराज़ी के लिए पोज देते हुए उनका एक वीडियो भी  सामने आया है जो वायरल हो रहा है।

भाई को ममता ने दिया दुर्गा पूजा का निमंत्रण (Mamata Banerjee Rakshabandhan Celebrate With Amitabh Bachchan)

रक्षाबंधन के मौके पर अमिताभ बच्चन से मुलाकात करने के बाद ममता ने राखी का त्यौहार भी मनाया। इसके बाद बच्चन परिवार से मुलाकात करने के बाद ममता ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ‘मैं आज खुश हूं। मैंने भारत के भारत रत्न अमिताभ बच्चन से मुलाकात की और उन्हें राखी भी बांधी।

मुझे यह परिवार पसंद है। वे भारत में नंबर एक परिवार हैं और उनका बहुत योगदान भी है…मैंने उन्हें दुर्गा पूजा और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित किया।’

First published on: Aug 31, 2023 07:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.