--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पवन कल्याण की फिल्म में इस बॉलीवुड हसीना की एंट्री, जानें नाम

- Advertisement -

Tollywood News: पवन कल्याण (Pawan Kalyan) साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर है जिनको पर्द पर देखने के फैंस हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं। पवन कल्याण को आखिरी बार फिल्म ‘भीमला नायक’ में देखा गया था। इस फिल्म में एक्टर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद वो ‘हरी हरा वीरा मल्लू’ (Hari Hara Veera Mallu) में नजर आने वाले है जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

इस फिल्म के रीड रोल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब जो रिपोर्ट सामने आ रही है उसके मुताबिक पता चला है कि, अब इस फिल्म में जैक्लीन नहीं बल्कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) नजर आएंगी। ‘हरी हरा वीरा मल्लू’ एक इंडियन तेलुगु भाषा की एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसे कृष जगरलामुडी डायरेक्ट कर रहे है साथ ही इस फिल्म की कहानी भी वो ही लिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि, नोरा फतेही इस फिल्म के लिए एकदम परफेक्ट हैं।

 

और पढ़िएकानूनी शिकंजे में फंसे साउथ एक्टर सूर्या, कोर्ट ने दिए मामला दर्ज करने के आदेश

 

 

इतना ही नहीं नोरा फतेही कृष की इस फिल्म के साथ तेलुगु स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि, नोरा फतेही ‘हरी हरा वीरा मल्लू’ के आने वाले शेड्यूल की शूटिंग में शामिल होंगी। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस मुगल बादशाह औरंगजेब की बहन की भूमिका निभाएंगी इस फिल्म की शूटिंग लगभग 50 प्रतिशत पूरी हो चुकी हैं।

वहीं नोरा फतेही की बात करें तो एक्ट्रेस ने अभी तक इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं कि है लेकिन अगर वो पवन कल्याण के साथ इस फिल्म में नजर आती है तो उम्मीद है कि, इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाएगा। वहीं अब फैंस नोरा के इस अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss