--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कानूनी शिकंजे में फंसे साउथ एक्टर सूर्या, कोर्ट ने दिए मामला दर्ज करने के आदेश

- Advertisement -

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के सुपर हिट एक्टर ‘सूर्या’ (Suriya) को लेकर बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, सैदापेट कोर्ट ने चेन्नई पुलिस को अभिनेता सूर्या, उनकी पत्नी ज्योतिका और जय भीम के निर्देशक टीजे ज्ञानवेल के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है।

दरअसल, रुद्र वन्नियार सेना नाम के एक वन्नियार ग्रुप ने इन तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सैदापेट कोर्ट ने चेन्नई पुलिस को वन्नियार ग्रुप की शिकायत पर सूर्या, ज्योतिका और टीजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुद्र वन्नियार सेना ने याचिका में कहा कि ‘जय भीम’ में कई सीन ऐसे दिखाए गए हैं, जिससे वन्नियार समुदाय की छवि पर बुरा असर पड़ रहा है।

 

 

और पढ़िएमहेश बाबू की ‘सरकारू वारी पाटा’ का ट्रेलर आउट, एक्टर का दिखा दमदार एक्शन

 

 

बताते चलें कि इसी समुदाय ने फिल्म की रिलीज से पहले इसपर रोक लगाने की मांग की थी। लेकिन इसे रोका ना जा सका और जय भीम 2 नवंबर 2021 को ओटीटी पर रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। इतना ही नहीं इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भी भेजा गया था। यह फिल्म इरुलर समुदाय के सदस्यों को हिरासत में दी गई यातनाओं पर आधारित थी। फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही काफी विवादों में रही थी।

‘जय भीम’ की कहानी की बात करें तो, ये इरुलर समुदाय के लोगों को हिरासत में दी गई यातनाओं पर बनाई गई है। इसी फिल्म के एक सीन में प्रकाश राज, हिंदी बोलने पर एक शख्स को थप्पड़ मारते देखे गए। इस सीन को लेकर काफी हंगामा हुआ था। हालांकि, फिल्म को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था। रुद्र वन्नियार सेना नाम के एक वन्नियार ग्रुप ने फिल्म को बैन करने की मांग करते हुए कहा था कि वो चाहते हैं कि मूवी से आपत्तिजनक सीन्स को हटाया जाए। साथ ही ग्रुप ने जय भीम की टीम से मुआवजे के रूप में 5 करोड़ रुपए और बिना शर्त माफी की मांग की थी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss