---विज्ञापन---

राजनीति में उतरा साउथ का ये दिग्गज सुपरस्टार, क्या लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव!

Thalapathy Vijay Political Debut: थलपति विजय ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पॉलीटिक्स में अपना करियर बनाने का पूरा मन बना लिया है...

SOUTH SUPERSTAR Thalapathy Vijay all set for his political debut ahead of Lok Sabha Elections
SOUTH SUPERSTAR Thalapathy Vijay all set for his political debut ahead of Lok Sabha Elections

Thalapathy Vijay Political Debut: अभिनेता थलपति विजय के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टिंग की दुनिया में अपना लोहा मनवाने के बाद एक्टर ने अब राजनीति में कदम (Thalapathy Vijay Political Debut) रखने का फैसला कर लिया है। जी हां, थलपति विजय ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पॉलीटिक्स में अपना करियर बनाने का पूरा मन बना लिया है।

फैन क्लब ने दी मंजूरी (Thalapathy Vijay Political Debut)

अभिनेता अपनी राजनीतिक पार्टी को पंजीकृत करने के लिए तैयार हैं। उनके फैन क्लब विजय मक्कल अयक्कम की जनरल काउंसिल ने इसके लिए मंजूरी दे दी है। गौर करने वाली बात यह है कि 2024 का लोकसभा चुनाव होने वाला है। इस थलपति विजय ने राजनीति में करियर बनाने की घोषणा की है।

साउथ में है सुपरस्टार की तगड़ी फैन फॉलोइंग 

विजय मक्कल इयक्कम की बैठक गुरुवार को चेन्नई में हुई, जहां मेगास्टार को अपनी पार्टी रजिस्टर करने और खुद को अध्यक्ष बनाने की अनुमति दी गई। थलपति विजय अपनी पार्टी के लिए उपनियम भी तैयार करने वाले हैं। साउथ में थलपति विजय की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। तमिलनाडु और केरल जैसे राज्यों में अभिनेता के भारी मात्रा में प्रसंशक हैं। इतना ही नहीं एक्टर के फैंस जमीनी स्तर पर जुड़े और कार्यरत हैं।

यह भी पढ़ें- पति के तीसरे निकाह के बाद ऐसी हो गई हैं सानिया मिर्जा, टेनिस स्टार को मिला फैंस का सपोर्ट

2018 से लगाए जा रहे थे कयास

बता दें कि 2018 में, थलपति ने थूथुकुडी पुलिस गोलीबारी में अपनी जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों से मुलाकात की, जिसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि विजय राजनीति में कदम रख सकते हैं। इसके बाद, साउथ सुपरस्टार विजय मक्कल अयक्कम के फैन क्लब ने राजनीतिक पहल में सक्रिय रूप से भाग लिया और यहां तक कि तमिलनाडु में स्थानीय निकाय चुनावों में भी चुनाव लड़ा।

First published on: Jan 26, 2024 09:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.