Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Song Out: विक्रम का पहला हिन्दी गाना ‘बदले बदले’ रिलीज, कमल हासन के अंदाज पर फिदा फैंस

Vikram First Song: टॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) को लेकर हर तरफ छाए है। पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ-2 के बाद कमल हासन की फिल्म भी पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें है और विक्रम को […]

Vikram First Song: टॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) को लेकर हर तरफ छाए है। पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ-2 के बाद कमल हासन की फिल्म भी पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें है और विक्रम को लेकर नॉर्थ से लेकर साउथ तक हाई बज देखने को मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म का हिंदी में पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने का टाइटल ‘बदले बदले’ है, जिसे रैप वर्जन में लॉन्च किया गया है।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ का गाना ‘पत्थला पत्थाला’ काफी पसंद किया था और ‘बदले बदले’ इसी गाने का हिंदी वर्जन है। इस गाने का वीडियो काफी मजेदार है, जिसमें कमल हासन के डांस मूव्स के साथ-साथ फोटोज के जरिए एक्शन भी दिखाया गया है। इस गाने को आवाज कमल हासन और रैपर रफ्तार ने दी है। इस गाने में रफ्तार का रैप काफी दमदार है। वहीं, इस गाने को रकीब आलम ने लिखा है और इसे कंपोज अनिरुद्ध रविचंदर ने किया है।

और पढ़िएPHotos: साउथ एक्ट्रेस मैथिली ने पति से तंग आकर उठाया दर्दनाक कदम, पुलिस ने बचाई जान

 

अब फिल्म की बात करें तो ‘विक्रम’ कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का निर्माण ‘राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल’ के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म ‘विक्रम’ में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति, फहद फासिल जैसे कलाकार नजर आएंगे। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचा पाती है।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 31, 2022 07:46 PM