---विज्ञापन---

सामंथा रुथ प्रभु किस क्रिकेटर पर हार बैठी दिल? इंस्टाग्राम पोस्ट देख दिमाग लगा रहे फैंस

Samantha Ruth Prabhu New Love: आखिरकार किसके लिए सामंथा रुथ प्रभु ने किया यह प्यार भरा पोस्ट? फैंस हुए कंफ्यूज, क्या समांथा को फिर से मिल गया है प्यार? चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

Samantha Ruth Prabhu New Love: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। दरअसल, 2021 में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से शादी के 4 साल बाद तलाक की घोषणा कर दी थी। लेकिन अब लगता है कि उनको कोई सहारा देने वाला मिल गया है। चलिए जानें, क्या है मामला।

इंस्टा पोस्ट से दिया हिंट

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने कोई और नहीं बल्कि एक क्रिकेटर के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है, जो भी आपका दिल चाहे, आपकी जो भी आकांक्षाएं हों, मैं आपका समर्थन कर रही हूं। आप जीत को डिजर्व करते हैं। इस तरह से उन्होंने 2 दिन पहले यह पोस्ट लिखा और उनकी इस पोस्ट पर रूहानी शर्मा से लेकर लगभग 5000 लोगों ने कमेंट किया। इतना ही नहीं, उनकी इस पोस्ट को लगभग 9 लाख लोगों ने लाइक भी किया। आपको बता दें, सामंथा ने जब दो दिन पहले पोस्ट किया था तो उसी दिन राजस्थान के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आईपीएल 2024 सेमीफाइनल मैच होना था। तो नेटिजंस ये भी कयास लगा रहे हैं कि सामंथा को किसी क्रिकेटर से प्यार हो गया है। सामंथा की इस पोस्ट पर फैंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर विनर्स लिखकर भी कमेंट किया है।

हॉट लुक में शेयर की फोटो

समांथा रुथ प्रभु का यह क्रिप्टिक पोस्ट देख ऐसा लग रहा है कि वह किसी क्रिकेटर को अपना दिल दे बैठी हैं। उसके एक दिन बाद उन्होंने अपनी एक बेहद हॉट बिकनी और ट्राउजर में फोटो भी शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा, कई ट्राइसेप डिप्स के बाद और इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक चश्मिश इमोजी भी लगाया है, जो स्माइल करता नजर आ रहा है। एक्ट्रेस के इस लुक में उनका एलिगेंट नेक पीस उनके लुक को कंप्लीट करता हुआ दिखाई दे रहा है।

फैंस लगा रहे हैं कयास

सामंथा की इन पोस्ट को देख फैंस कयास फैंस लगा रहे हैं कि सामंथा ने अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है। सामंथा की इस पोस्ट पर कंगना रनौत से लेकर कई बड़े स्टार्स ने उन्हें हॉट का टैग दिया है।

बता दें, सामंथा की इन पोस्ट से ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें विराट कोहली पसंद है और उन्होंने उनके लिए यह पोस्ट लिखी है क्योंकि कई बार सामंथा विराट के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं और यह भी बयान दे चुकी हैं कि उन्हें विराट कोहली पसंद हैं।

ये भी पढ़ें: शादी से पहले थी गर्भवती, प्रेमी था कोई ओर, पति बने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, अब आ रही हैं तलाक की खबर… 

First published on: May 24, 2024 10:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.