---विज्ञापन---

शादी से पहले थी गर्भवती, प्रेमी था कोई ओर, पति बने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, अब आ रही हैं तलाक की खबरें…

Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce News: जानिए, अब क्यों चर्चा में हार्दिक पांड्या की हमसफर और डांसर नताशा स्टेनकोविक। दोनों के बीच आ रही हैं तलाक की खबरें। जानें, क्या है मामला।

Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce News
Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce News

Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce News: बॉलीवुड में जैसे तलाक होना आम बात हो गई है। वहीं बहुत से ऐसे जोड़े भी हैं जो अपने अफेयर के कारण चर्चा में रहते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और बाद में क्रिकेटर हार्दिया पांड्या की हमसफर बनीं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या और उनकी हमसफर नताशा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं। ये दोनों आजकल काफी चर्चा में हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने तलाक की खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन खबरों की मानें तो इनकी राहें जुदा हो गई है। चलिए जानते हैं, आखिर नताशा की लव लाइफ कैसी रही।

कौन हैं नताशा स्टेनकोविक

सर्बिया के पॉजारेवैक में जन्मी नताशा स्टेनकोविक ने 2013 में आइटम गर्ल के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन इससे पहले वे बिग बॉस जैसे कई रियलिटी शोज और डांस रियलिटी शोज के कारण चर्चा में आईं। डीजे बाबू ट्रैक से नताशा को फेम मिला। लेकिन सबसे अधिक वे चर्चा में रहीं अपने डेटिंग पार्टनर को लेकर।

कौन थे उनके डेटिंग पार्टनर

नताशा ने टीवी स्टार एली गोनी को 2014 में डेट किया था। हालांकि 2019 तक इनका रिश्ता खट्टा-मीठा रहा। कभी ये साथ रहते तो कभी अलग हो जाते। बार-बार इनका ब्रेकअप होता रहा। लेकिन आखिरकार इनका ब्रेकअप नताशा के प्रेग्नेंट होने की खबरों से पहले पूरी तरह से हो गया। जबकि नताशा ने अलग होने का कारण धर्म और कल्चर को बताया।

 

शादी से पहले नताशा थी प्रेग्नेंट

हालांकि हार्दिक पांड्या से शादी से पहले ही नताशा प्रेग्नेंट थीं क्योंकि शादी के 2 महीने बाद ही नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था। नताशा डांस रियलिटी शो नच बलिए से एली गोनी के करीब आई थीं। नताशा का जब एली गोनी से ब्रेकअप हो गया तो वह हार्दिक पांड्या के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में आईं और जल्द ही दोनों ने जनवरी 2020 में गुपचुप तरीके से शादी सगाई कर ली थी।

अब हार्दिक पांड्या और नताशा, दोनों के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने तलाक की खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है और ना ही तलाक के कारणों के बारे में कोई बात सामने आई है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए दोनों संकेत देते नजर आ रहे हैं।

बता दें, नताशा मॉडल और डांसर होने के अलावा फुकरे रिटर्न्स, डैडी और द बॉडी जैसी फिल्मों में भी डांस करती नजर आईं थीं। लेकिन शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। पिछले 10 साल में देखें तो नताशा की लव लाइफ बहुत हैपनिंग नहीं रही है। अब देखना होगा कि आने वाले समय में नताशा फैंस को क्या सरप्राइज देती हैं।

ये भी पढ़ें: 65 साल के शख्स संग इंटीमेट होने वाली लैला खान कौन? जिसे सौतेले बाप ने ही दे दी मौत! 

First published on: May 24, 2024 10:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.