--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कमल हासन के गाने ‘पत्थला पत्थाला’ को लेकर मचा बवाल, मामला दर्ज

- Advertisement -

Tollywood News: कमल हासन (Kamal Haasan) हमेशा ही अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) को लेकर विवादों में छाए हुए हैं। इस फिल्म का गाना ‘पत्थला पत्थाला’ (Pathala Pathala) दर्शकों के सामने आ चुका है जो कि अब सुर्खियों में बना हुआ है। इस गाने को कुछ फैंस पसंद कर रहे है तो कुछ को ये गाना नागवार गुजर रहा है और अब इस गाने को लेकर कमल हासन कानूनी पचड़े में फंसते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, पुलिस ने एक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिल्म ‘विक्रम’ का गाना ‘पत्थला पत्थाला’ खुद कमल हासन ने लिखा है और उन्होंने ही गाया हैं। इस गाने को संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कमल हासन के खिलाफ ‘पत्थला पत्थाला’ गाने को लेकर पुलिस में केस दर्ज किया गया है। एक सामाजिक कार्यकर्ता का दावा है कि ‘पत्थला पत्थाला’ गाने में सरकार का मजाक उड़ाया गया है जिसके बाद इस गाने को हटाने की मांग की जा रही है साथ ही एक्टर के खिलाफ चेन्नई में मामला दर्ज भी किया गया है।

 

और पढ़िए Bollywood Vs Tollywood: नई फिल्म का कलेक्शन गिरते ही बदले महेश बाबू के सुर,अब कही ये बात

 

 

आपको बता दें, गाने में कुछ पक्तियां हैं, जिस पर सामाजिक कार्यकर्ता सेल्वम एतराज जता रहे है। सेल्वम ने मद्रास हाई कोर्ट में भी जाने की बात की है और उनका कहना है कि अगर उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की गई तो फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे। इसी के साथ उन्होंने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है।

‘पत्थला पत्थाला’ गाना सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। इसे अब तक 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें, फैंस को इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार है लेकिन ये फिल्म आने से पहले ही विवादों में आ गई है और अब देखना है कि इस पर क्या कार्रवाई होती है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss