--- विज्ञापन ---

Latest Posts

चिरंजीवी की ‘चिरू 154’ में नजर आएंगे रवि तेजा, वाई रविशंकर ने बताया सच

- Advertisement -

Tollywood News: चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म ‘चिरू 154’ (Chiru-154) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे है। कुछ दिन पहले ये खबर आई थी इस फिल्म से एक्टर रवि तेजा की छुट्टी हो गई है और अब वो इस फिल्म में काम करते हुए नजर नहीं आएंगे लेकिन अब इन सब खबरों पर फिल्म के निर्माता वाई रविशंकर ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है और इन अफवाहों का खंडन किया हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा था कि, चिरंजीवी की फिल्म ‘चिरू 154’ अब एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) नजर नहीं आएंगे। ये भी कहा गया था कि, ‘एक्टर ने इस फिल्म के 16 करोड़ रुपये फीस की मांग की थी जिसके लिए मेकर्स राजी नहीं हो रहे हैं लेकिन अब इन बातों से पर्दा उठ गया है। फिल्म के निर्माता वाई रविशंकर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘ऐसा कुछ नहीं है, वो फिल्म में है और काम कर रहे हैं और रवि तेजा अपने हिस्से की शूटिंग जून से शुरू करेंगे।’

और पढ़िएमहेश बाबू की ‘सरकारू वारी पाटा’ का ट्रेलर आउट, एक्टर का दिखा दमदार एक्शन

 

 

 

इसी के साथ उन्होंने बताया कि, इस फिल्म में श्रुति हासन अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म में रवि तेजा चिरंजीवी के छोटे भाई के किरदार में नजर आने वाले है और इस फिल्म में उनका रोल बहुत अहम मना जा रहा है। बता दें, चिरंजीवी के पास इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट है जिसपर वो काम करने वाले है।

इन सभी फिल्म की शूटिंग से पहले चिरंजीवी अपनी पत्नी सुरेखा के साथ बाहर विदेश घूमने गए है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। चिरंजीवी जल्द ही मोहन राजा की ‘गॉडफादर’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी नजर आने वाले हैं। इसी के साथ चिरंजीवी ‘भोला शंकर’ में नजर आएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss