---विज्ञापन---

Ranbir Kapoor की Animal के बीच साउथ फिल्म का जलवा बरकरार, बुक माय शो पर कर रही ट्रेंड, क्या आपने देखी?

South Film Hi Nani:बुक माय शो में रणबीर कपूर की एनिमल की सक्सेस के बावजूद साउथ फिल्म हाय नाना ट्रेंड करती दिख रही है।

Ranbir Kapoor film Animal amid South Film Hi Nanna​ starcast superstar Nani Mrunal Thakur New film trending on Book My Show
image credit: e24 edit

South Film Hi Nanna: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज को आज 11 दिन हो गए हैं और आज भी मूवी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर का खुखांर अवतार दर्शकों पसंद आ रहा है और वो फिल्म को ज्यादा से ज्यादा थियेटर में देखने जा रहे हैं। हालांकि ‘एनिमल’ के खुमार के बीच भी साउथ सुपरस्टार की फिल्म धड़ले से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। इतना ही नहीं फिल्म का जादू बुक माय शो पर भी देखने को मिल रहा है, क्योंकि ‘एनिमल’ की बजाय साउथ फिल्म उस पर ट्रेंड कर रही है।

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह पर फिर फूटा पवन सिंह की पत्नी का गुस्सा

सुपरस्टार नानी का जलवा (South Film Hi Nanna​)

‘एनिमल’ के एक हफ्ते बाद रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार नानी और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘हाय नानी’ का जलवा भी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। फिल्म ने फर्स्ट डे पर ही अच्छी खासी कमाई की थी। अब रिलीज के चार दिन बाद भी फिल्म धुंआधार कमाई कर रही है। रणबीर की लड़ाई-गाली गलौच से भरी फिल्म के आगे ‘हाय नानी’ की कहानी काफी सादगी भरी है क्योंकि यह एक बाप-बेटे की कहानी है।

बुक माय शो में हो रही ट्रेंड (South Film Hi Nanna​)

बता दें कि टीवी की दुनिया से फिल्मों में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं। एक्ट्रेस की नई फिल्म ‘हाय नानी’ बुक माय शो में ट्रेंड कर रही हैं क्योंकि इस फिल्म के फर्स्ट डे शो के लिए ही 2 लाख की टिकट बिकी थी। वर्ल्ड वाइड फिल्म का शानदार कलेक्शन हुआ है और लोग इस मूवी को काफी पसंद कर रहे हैं। साउथ की फिल्मों का क्रेज ही लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इस तरह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे एनिमल को टक्कर देती दिखाई दे रही है।

एनिमल की स्टारकास्ट (South Film Hi Nanna​​)

संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी अहम रोल में नजर आए हैं। तृप्ति डिमरी का रणबीर संग इंटीमेट सीन ने तो इंटरनेट पर एक्ट्रेस को नेशनल क्रश बनाकर रख दिया है। हालांकि इस फिल्म की कमाई जितनी अच्छी हो रही है, लोग फिल्म को उतना ही ट्रोल भी कर रहे हैं। इस फिल्म में लड़कियों को काफी नीचा दिखाया गया है, जिसकी वजह से मूवी को काफी अलोचना झेलनी पड़ रही है।

First published on: Dec 11, 2023 07:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.