---विज्ञापन---

पवन सिंह की पत्नी के बयान ने फिर मचाई हलचल, अक्षरा सिंह पर लगाया घर तोड़ने का इल्जाम

Pawan Singh: पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने अक्षरा सिंह पर एक्टर को उनके खिलाफ भड़काने का इल्जाम लगाया है।

Pawan Singh
image credit: e24 edit

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कहलाने वाले सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की पर्सनल लाइफ भी अक्सर चर्चा में छाई रहती है। एक बार फिर एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं और इसकी वजह उनकी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह है। जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को अपने और पवन सिंह के बीच आई दरार का वजह बताते हुए एक्ट्रेस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

यह भी पढ़ें: चार हाथ देख चकराया लोगों का दिमाग

अक्षरा बनी दरार की वजह (Pawan Singh) 

पावरस्टार पवन सिंह की वाइफ ज्योति सिंह ने बीते दिनों ही अक्षरा सिंह पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि वो एक्ट्रेस उनके पति के बच्चे की वाइफ बनने वाली थी। हालांकि अब एक फिर ज्योति ने एक्ट्रेस पर उनके और पवन सिंह के रिश्ते में आई दूरियों की वजह बताते हुए उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। दरअसल, भोजपुरी फिल्म जगत में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का अफेयर काफी फेमस है और ऐसे में एक्टर की वाइफ अक्सर ही एक्ट्रेस पर निशाना साधती रहती हैं।

अक्षरा ने पवन को भड़काया

हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में पवन सिंह की वाइफ ज्योति ने भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह पर काफी गंभीर इल्जाम लगाए। ज्योति ने इस दौरान बताया कि पवन सिंह को मेरे खिलाफ करने वाली कोई और नहीं बल्कि अक्षरा ही थी। उसने ही पहले मेरे पति को मेरे खिलाफ भड़काया। उसने उन्हें मेरे खिलाफ करने के लिए उनसे कहा कि मेरा बाहर भी किसी से रिश्ता है और मेरा एक नकली बॉयफ्रेंड तक बना डाला। अक्षरा ने पवन के दिमाग में मेरे खिलाफ शक का बीज बोया था। उसके बाद ही हम दोनों के बीच दूरियां आईं।

कैसे हैं पवन सिंह (Pawan Singh) 

इंटरव्यू के दौरान ज्योति ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि इस बारे में मैंने अपने पति पवन सिंह से सीधे कहा था कि मेरा बॉयफ्रेंड है या नहीं। इस बारे में आप चाहे तो पता करवा लीजिए। मेरे सामने से बोलने पर तब उन्होंने कहा था कि हां मुझे मालूम है,ऐसा कुछ नहीं है लेकिन मेरे दिमाग में इस बात को भर दिया गया है। ज्योति ने अपनी बात को पूरा करते हुए अपने पति और भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर कहा कि वो आसानी से किसी की भी बातों में आ जाते है। कोई भी उनसे कुछ बोलता है, तो वो बिना सच को पता करें। उसकी बात को मान लेते हैं।

First published on: Dec 11, 2023 05:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.