---विज्ञापन---

Shocking: Pushpa फेम एक्टर गिरफ्तार, फीमेल आर्टिस्ट के सुसाइट से जुड़ा है मामला

Pushpa Actor Arrested: पुष्पा फेम अभिनेता जगदीश प्रताप बंडारी को बुधवार को पुलिस ने कथित गर्लफ्रेंड की मौत के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

Pushpa Actor Arrested
image credit: google

Pushpa Actor Arrested: सिनेमा जगत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa) फेम अभिनेता को पुलिस ने अरेस्ट किया है। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की धमाकेदार फिल्म पुष्पा में उनके खास दोस्त का रोल प्ले करने वाले एक्टर जगदीश प्रताप बंदरी (Jagdish Pratap Bandari) को गिरफ्तार किया गया है। फिल्म में केशव का किरदार निभाने वाले अभिनेता की मुश्किलें बढ़ गई है, क्योंकि उन पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं। कहा जा रहा है कि किसी महिला जूनियर आर्टिस्ट के सुसाइड केस में कनेक्शन की वजह से हैदराबाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

ब्लैकमेल का लगा आरोप (Pushpa Actor Arrested)

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक, ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa) फेम एक्टर जगदीश प्रताप उस जूनियर आर्टिस्ट को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे। दावा किया जा रहा है कि एक्टर ने एक आदमी के साथ जूनियर आर्टिस्ट की तस्वीरें ली थीं। जगदीश ने उसे उन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी भी दी थी। इस डर की वजह से ही लड़की ने अपने घर पर 29 नवंबर को फांसी लगा ली थी। इन सबके अलावा एक बात ये भी सामने आ रही है कि पुष्पा एक्टर उस जूनियर आर्टिस्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

पुष्पा अभिनेता अरेस्ट (Pushpa Actor Arrested)

लड़की की मौत के बाद उसके माता-पिता ने अभिनेता के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई थी। मृत लड़की के घरवालों ने एक्टर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ही उसकी बेटी को सुसाइड जैसा कदम उठाने पर मजबूर किया था। इसके बाद हैदराबाद पुलिस ने जांच के बाद एक्टर को गिरफ्तार किया है, जगदीश पर धारा 306 लगाई गई है। जांच में पुलिस के सामने आया है कि एक्टर ने 27 नवंबर को लड़की का प्राइवेट वीडियो बनाया था। इसके साथ ही उसने उसके प्राइवेट फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक करने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान के परिवार को लगेगा झटका, रूही की जेठानी बन गई अभीरा

पुलिस कर रही जांच (Pushpa Actor Arrested)

जांच में पुलिस के सामने आया है कि एक्टर ने 27 नवंबर को लड़की का प्राइवेट वीडियो बनाया था। इसके साथ ही उसने उसके प्राइवेट फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक करने की धमकी दी थी। गिरफ्तार करने के बाद हैदराबाद पुलिस ने जगदीश प्रताप बंदरी को रिमांड पर भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। आने वाले वक्त में इस केस क्या नए खुलासे होते है…वो तो आने वाले समय में पता चल जाएगा।

First published on: Dec 07, 2023 12:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.