Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान के परिवार को लगेगा झटका, रूही की जेठानी बन गई अभीरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 December 2023: अरमान और अभीरा की शादी के बारे में सुनते ही पूरी पोद्दार फैमिली के होश उड़ जाएंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 December 2023
image credit: google

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 December 2023: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आज अक्षरा का ट्रैक हमेशा के लिए खत्म होने वाला है। अभीरा को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि उसकी मां ने दुनिया को छोड़ दिया है और उसकी शादी अरमान से हो गई है। वो काफी उदास है और उसको कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें। अब उसकी कहानी में काफी ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। अरमान भी अक्षरा की पुरानी बातों को सोचकर काफी इमोशनल हो जाता है।

रूही के गृहप्रवेश में ड्रामा (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 December 2023)

रूही का बिदाई के बाद पोद्दार हाउस आती है और जहां उसको अरमान की याद आने लगती है। अरमान के बारे में ही सोचते हुए वो गलती से चावल से भरा कलश को उल्टा पलट देती है जिससे एक भी चावल का दाना बाहर नहीं आता है। इतना ही नहीं रूही और रोहित का गठबंधन भी खुल जाता है। इस वजह से दादीसा उससे काफी नाराज हो जाती है और उसको डांटने लगती है। मगर रोहित उसका साइड लेने लगता है, तो दादीसा उसे भी चुप करा देती है।

अक्षरा का अंतिम संस्कार (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 December 2023)

अक्षरा का अंतिम संस्कार करने के लिए अभीरा और अरमान जाते हैं, जहां अपनी मां के बारे में सोचते हुए अभीरा को अक्षरा दिखाई देती है। जो उससे कहती है कि उन दोनों ने साथ में काफी हंसते हुए अपने दिन गुजारे हैं, लेकिन अब वो जी भरकर रो ले। अक्षरा आगे कहती है कि रोने की बाद वो हंस पाएगी। इसके बाद अभीरा रोते हुए चिता को आग देने जाती है और अरमान उसका हाथ पकड़ने आगे आता है लेकिन तभी अभीरा दोनों हाथों से लड़की को पकड़कर चिता को आग देती है। अरमान उसकी इस हरकत से पीछे हो जाता है।

युवराज की वापसी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 December 2023)

अभीरा जैसे ही गिरने वाली होती है कि अरमान उसे सहारा देने के लिए आगे आता है। तभी अरमान उसे पकड़ने लगता है और गुस्से में अभीरा उसे धक्का दे देती है। वो दोनों जमीन पर गिर जाते हैं और अभीरा उसे उससे दूर रहने को बोलती है और कहती है कि अब से हमारे रास्ते अलग-अलग हैं। इसके बाद वो अपनी मां की राख को कलश में लेती है और उसने अपने हाथों में थाम लेती है। तभी युवराज की वापसी होती है और वो अपने गुंडो के साथ अभीरा को पकड़ने के लिए भागता है और अभीरा उससे बचने के चक्कर में अस्थि कलश को गिरा देती है। दादीसा रूही से कहती है कि उसे अरमान की वाइफ से हमेशा आगे रहना होगा। रूही अरमान की शादी का सुनते ही सुन हो जाती है।

यह भी पढ़ें: Confirm… Himanshi Khurana ने किया Asim Riaz संग Break Up, इस वजह से दी प्यार की कुर्बानी

पोद्दार फैमिली को लगेगा झटका (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 December 2023)

अरमान फिर से अभीरा को बचाता है और तब अभीरा उसके सामने शर्त रखती है। वो कहती है कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए उसके साथ दिल्ली जाने के लिए तैयार है, लेकिन जब उसकी नौकरी लग जाएगी, तब उनकी ये नाम की शादी खत्म हो जाएगी। अरमान भी उसकी शर्त मान जाता है और कहता है कि वो भी उसे अपनी वाइफ नहीं बल्कि जिम्मेदारी ही समझेगा। अरमान उसको अपने घर लेकर जाएगा। जहां उसको देखकर पूरी पोद्दार फैमिली के होश उड़ जाएंगे।

कहानी में आएगा नया मोड़

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभीरा को अरमान घर लेकर जाएगा। अभीरा जैसे ही अरमान के पीछे से लड़खड़ाते हुए सामने आएगी। तो विद्या उसे अरमान की वाइफ के तौर पर देखकर हैरान हो जाएगी। दादीसा और पूरे परिवार के भी होश उड़ जाएगे। अब देखना होगा कि अभीरा कैसे पोद्दार फैमिली के दिल में अपने लिए जगह बना पाती है और अरमान और उसका रिश्ता आगे क्या मोड़ लेता है।

First published on: Dec 07, 2023 11:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.