---विज्ञापन---

Pushpa 2: श्रीवल्ली ने लीक की ‘पुष्पा 2’ की स्टोरी! रश्मिका मंदाना की फैंस की बढाई फैंस की बेसब्री

Pushpa 2: रश्मिका ने कहा फैंस फिल्म 'पुष्पा 2' से काफी मसाले की उम्मीद करते हैं। उन्होने कहा कि अब जब वह पुष्पा की पत्नी हैं....

Pushpa 2 rashmika mandanna give hint starrer allu arjun film
Pushpa 2 rashmika mandanna give hint starrer allu arjun film

Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पु्ष्पा 2’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। कुछ समय पहले ही मेकर्स ने पुष्पा 2 का टीजर जारी किया था, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका मंदाना ने अपने किरदार और फिल्म को लेकर बात की है।

रश्मिका मंदाना ने लीक की कहानी!

पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा फैंस फिल्म ‘पुष्पा 2’ से काफी मसाले की उम्मीद करते हैं। उन्होने कहा कि अब जब वह पुष्पा की पत्नी हैं तो उन पर बहुत अधिक जिम्मेदारी है जिसे उन्हें निभाना होगा। रश्मिका मंदाना ने ये भी कहा, ‘पुष्पा 2′ में किरदार बडे संघर्षों का सामना करते नजर आएंगे।’

टीम के साथ काम करने का साझा किया अनुभव (Pushpa 2)

उन्होंने खुलासा किया, ‘फिल्म की शूटिंग आधी हो चुकी है और उन्होंने अभी एक बडे गाने की शूटिंग की है।’ रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा’ की टीम के साथ फिर से काम करने का अनुभव बताया है। उन्होंने कहा,’घर जैसा लगता है और ये पार्टी का समय है। उन्होंने कहा, “ये घर जैसा महसूस होने लगता है।”

यह भी पढ़ें- लाइका अरोड़ा ने हॉट डांस मूव्स से ‘झलक’ की पार्टी में लगाई आग, शोएब इब्राहिम संग वीडियो हुआ वायरल

बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश

बता दें कि ‘पुष्पा 2’ इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में फहद फासिल भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से टक्कराएगी। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन टिकट खिड़की का किंग कहलाता है।

First published on: Mar 02, 2024 10:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.