Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

मलाइका अरोड़ा ने हॉट डांस मूव्स से ‘झलक’ की पार्टी में लगाई आग, शोएब इब्राहिम संग वीडियो हुआ वायरल

Jhalak Dikhhla Jaa 11: 'झलक दिखला जा 11' की ग्रैंड पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने अपने शानदार डांस मूव्स से तहलका मचाया। उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ शोएब इब्राहिम भी ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

Jhalak Dikhhla Jaa 11: सोनी टीवी का पॉपुलर डांस शो ‘झलक दिखला जा 11’ का फिनाले 2 मार्च यानी आज रात को होगा। फिनाले से पहले ही ऐसी चर्चा है कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी ने ‘झलक’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन ट्रॉफी के साथ विनर की फोटो जरूर लीक हो गई है। इस बीच अब ‘झलक दिखला जा 11’ की आफ्टर पार्टी से मलाइका अरोड़ा के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

मलाइका ने गिराई बिजलियां (Malaika Arora Dance Video)

‘झलक दिखला जा 11’ की आफ्टर पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा पर सबकी निगाहें ठहर गईं। वायरल वीडियो में मलाइका को बॉलीवुड सॉन्ग्स पर हॉट डांस मूव्स करते देखा जा सकता है। उनके साथ वीडियो में टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम भी उनके साथ ताल से ताल मिलाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

 

अंकिता-विक्की जैन भी आए नजर

‘झलक दिखला जा 11’ की इस ग्रैंड पार्टी में बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी नजर आए। मलाइका को डांस करता देख शोएब इब्राहिम के साथ-साथ विक्की जैन भी खुद को नाचने से नहीं रोक पाए। वीडियो में आप उन दोनों को भी एक्ट्रेस के साथ डांस फ्लोर पर ठुमके लगाते देख सकते हैं। मलाइका के डांस वीडियो को फराह खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शोएब-मनीषा के बीच टक्कर (Jhalak Dikhhla Jaa 11)

आज रात को फाइनली क्लीयर हो जाएगा कि आखिरकार किसने ‘झलक दिखला जा 11’ की ट्रॉफी अपने नाम की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फेम मनीषा रानी के बीच फिनाले में जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। यह दोनों ही डांस शो के पहले और दूसरे फाइनलिस्ट बने थे, सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं।

देखें द खबरी का ट्वीट-

यह भी पढ़ें: प्राइज मनी और ट्रॉफी ही नहीं विनर को मिलेगी अबू धाबी की ट्रिप, बेहद खास होगा फिनाले

First published on: Mar 02, 2024 05:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.