Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रशांत नील ने बढ़ाया सालार का बजट, अब इतने करोड़ में बनेगी फिल्म

- Advertisement -

Salaar: टॉलीवुड के बड़े एक्टर प्रभास (Prabhas) जल्द ही प्रशांत नील (Prashant Neel) की फिल्म सालार (Salaar) में नजर आएंगे और इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है। वहीं प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ का दर्शकों को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला था इसलिए फैंस को इस फिल्म से ज्यादा उम्मीद हैं। साथ ही वो सालार में प्रभास का दमदार लुक देखने के लिए भी एक्साइटेड है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

और पढ़िएPoster Launch: मृणाल की पहली तेलुगू फिल्म का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब होगी रिलीज

 

और पढ़िएPoster Launch: मृणाल की पहली तेलुगू फिल्म का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब होगी रिलीज

 

केजीएफ 2 की बंपर सक्सेस के बाद इस फिल्म के निर्माता भी काफी उत्साहित हैं जिसकी वजह से उन्होंने अब सालार के बजट में भी इजाफा कर दिया है। सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता कंपनी ने निर्देशक प्रशांत नील और प्रभास की अपनी अगली फिल्म के लिए बजट (Salaar Budget) में करीब 40 करोड़ रुपये का इजाफा किया है जिसके बाद प्रशांत नील ने फिल्म के दो एक्शन सीक्वेंस सीन्स को और भी बेहतरीन बनाने के लिए फिर से शूट करने की तैयारी में है।

जानकारी के मुताबिक, सालार का बजट 200 करोड़ रुपये का था जिसमें 4 करोड़ का और इजाफा किया गया है। अभी इस फिल्म की शूटिंग जारी है जहां से प्रभास का लुक (Prabhas Look Leak) भी लीक हो गया जिसकी तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रभास अपनी अस्सिटेंट के साथ बात करते हुए दिख रहे हैं। लुक के लीक होने के बाद फैंस प्रभास को एक बार फिर दमदार स्टाइल में देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

और पढ़िएधनुष की ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आउट, एक्टर के दिखा दमदार एक्शन

 

मेकर्स की कोशिश इस फिल्म को साल 2023 तक सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज करने की है। सालार में एक्टर के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा श्रुति हासन नजर आने वाली हैं।होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ के प्रोडक्शन हाउस के तहत ही बन रही है और मेकर्स इस फिल्म को 2023 में रिलीज कर सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts