Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Poster Launch: मृणाल की पहली तेलुगू फिल्म का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब होगी रिलीज

- Advertisement -

Sita Ramam Poster Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और दलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की फिल्म ‘सीता रामम’ को लेकर अब एक और खुशखबरी सामने आई है। दरअसल इस फिल्म की रिलीज डेट आ चुकी है। ये तेलुगू फिल्म है, जो तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। हनु राघवपुडी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला लुक कुछ दिनों पहले ही जारी किया था, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया था। इसके बाद से ही साउथ सिनेमा लवर्स को इस फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार था।

 

और पढ़िएगौतम कार्तिक की ’16 अगस्त 1947′ का पोस्टर जारी, एक्टर का दिखा धांसू अंदाज

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि दुलकर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ एक मोशन पोस्टर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘एक ऐसी फिल्म, जिससे ऐसा लगा कि हमने किसी सपने में कदम रख दिया हो..रंगों, नजारों और ध्वनियों से भरपूर एक शानदार युग की यात्रा का समय..ये इतिहास के पन्नों का एक प्रेम पत्र है जो जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में पहुंचेगा’। इसके अलावा मृणाल ठाकुर ने भी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो दिखाई दे रही हैं।

और पढ़िएधनुष की ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आउट, एक्टर के दिखा दमदार एक्शन

 

आगे बता दें कि इस फिल्म के निर्माता अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त हैं। जैसा कि आप इस पोस्टर में देख सकते हैं कि ये फिल्म 5 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। ‘सीता रामम’ एक युद्ध पर आधारित फिल्म है। इसमें दलकर सलमान सैनिक रामम का किरदार निभा रहे हैं, वहीं मृणाल ठाकुर उनकी प्रेमिका सीता बनी हैं। बता दें कि दुलकर और मृणाल पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। इसके अलावा मृणाल ‘पीपा’ और साउथ की एक फिल्म ‘थड़ाम’ के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts