Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Opinion: लगातार फ्लॉप के बाद भी जो न माने हार, वो है Salaar, 5 सीख देती है Prabhas की फिल्म

Opinion: सुपरस्टार प्रभास ने फिल्म 'सालार' के साथ एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो बॉक्स ऑफिस के असली बाहुबली हैं।

dunki day 4 box office collection shah rukh khan taapsee pannu rajkumar hirani film earnings on sunday
image credit: e24 edit

Opinion: ‘सालार पार्ट 1 सीजफायर’ (Salaar) ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘सालार’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। प्रभास (Prabhas) के फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें थी और मूवी उन सभी उम्मीदों पर खरी भी उतरी है। इस फिल्म से पहले प्रभास (Prabhas) के लिए do और die जैसी हालत थे। कहा जाए तो उनके पास अपना स्टारडम साबित करने का ये एक आखिरी मौका था। बाहुबली के बाद लगातार फ्लॉप होने के बाद सालार की रिलीज के पहले ही दिन प्रभास (Prabhas) ने साबित कर दिया है कि वो ही बॉक्स ऑफिस के असली बाहुबली हैं।

फर्स्ट डे शो में दिखा जादू (Opinion)

प्रभास (Prabhas) स्टारर ‘सालार पार्ट 1 सीजफायर’ (Salaar) ने आते ही धमाका कर दिया है। साल 2023 की मच-अवेटेड फिल्म ‘सालार’ को देखने के लिए थियेटर्स के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है और इसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। पहले दिन की कमाई की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सालार’ ने 95 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है और इसके साथ ही ‘सालार पार्ट 1 सीजफायर’ (Salaar) इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।

बाहुबली ने बनाया था सुपरस्टार (Prabhas Starrer Salaar)

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर प्रभास (Prabhas) को साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली ने सुपरस्टार बना दिया था। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी ‘बाहुबली 2’ ने तो प्रभास को पैन इंडिया लेवल का स्टार बनाया था। इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इस मूवी के बाद जैसे साउथ का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोलने लगा है और आज भी बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्मों की दीवानगी देखने को मिलती है। बाहुबली के बाद प्रभास का नाम बच्चे-बच्चे की जुबान पर रहने लगा है और लोग उन्हें आज भी बाहुबली कहकर ही पुकारते हैं।

स्टारडम पर खतरा बनी ये फिल्में (Prabhas Starrer Salaar)

बाहुबली से फेम मिलने के बाद जैसे प्रभास को किसी की नजर लग गई थी। दरअसल, इस फिल्म के बाद प्रभास (Prabhas) की लगातार तीन फिल्मों का हाल काफी बुरा रहा। ‘साहो’, ‘राधेश्याम’ और इसी साल आई ‘आदिपुरुष’ ने तो प्रभास (Prabhas) की जग हंसाई करने का काम किया।जहां ‘साहो’ और ‘राधेश्याम’ का हाल इतना बुरा नहीं रहा। वहीं, ‘आदिपुरुष’ का बॉक्स ऑफिस पर तो दीवाला निकला ही साथ ही दर्शकों ने इस फिल्म की जमकर आलोचना भी की। इन तीनों फिल्मों के बाद प्रभास के स्टारडम पर जैसे तलवार लटक गई थी। मगर सालार की रिलीज के साथ ही एक्टर ने साबित कर दिया है कि वो ही बॉक्स ऑफिस के असली बाहुबली हैं। साल 2023 में कोई भी फिल्म पहले दिन 95 करोड़ के आस-पास का भी बिजनेस नहीं कर पाई है।

यह भी पढ़ें: जानिए क्या होगी Prabhas स्टारर Salaar Part 2 की कहानी?

हिम्मत नहीं हारे प्रभास (Opinion)

जहां प्रभास (Prabhas)लगातार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म दे रहे थे। मगर उनके चाहने वालों के बीच उनका क्रेज खत्म नहीं हुआ था। फैंस को अपने बाहुबली से काफी उम्मीदें थी और एक्टर उन सभी उम्मीदों पर पूरी तरह खरे भी उतरे हैं। प्रभास ने ‘सालार पार्ट 1 सीजफायर’ (Salaar: Part 1 – Ceasefire) के साथ एक बात तो साफ कर दी है कि कभी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। जैसे प्रभास ने लगातार तीन फिल्मों के बुरे प्रदर्शन के बाद अपनी चौथी फिल्म से खुद का स्टारडम को साबित किया है।

First published on: Dec 23, 2023 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.