Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

NTR 30 Teaser: जूनियर एनटीआर की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, धमाकेदार अंदाज में नजर आए एक्टर

मुंबई। कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म आरआरआर (RRR) में धमाकेदार एक्शन से दर्शकों को चौंकाने वाले एक्टर ‘जूनियर एनटीआर’ (Junior NTR) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी अगली फिल्म के लिए मशहूर डायरेक्टर ‘कोरताला शिवा’ (Koratala Siva) के साथ हाथ मिलाया है। इससे पहले […]

मुंबई। कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म आरआरआर (RRR) में धमाकेदार एक्शन से दर्शकों को चौंकाने वाले एक्टर ‘जूनियर एनटीआर’ (Junior NTR) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी अगली फिल्म के लिए मशहूर डायरेक्टर ‘कोरताला शिवा’ (Koratala Siva) के साथ हाथ मिलाया है। इससे पहले ये जोड़ी ‘जनता गैराज’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी है। लेकिन अब इस जोड़ी की जो फिल्म आ रही है, वो बेहद ही धमाकेदार है। जिसका नाम है ‘एनटीआर-30’ (NTR 30)।

 

ऐसे में डायरेक्टर कोरताला शिवा और जूनियर एनटीआर की इस अगली फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं। लेकिन इसी के साथ आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर के जन्मदिन यानी 20 मई को फिल्म की घोषणा की जानी थी। हालांकि उससे पहले जूनियर एनटीआर ने मूवी का एक टीचर रिलीज कर दिया है। जिसमें एक्टर का एक दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

और पढ़िए फिल्म ‘कुशी’ में विजय देवरकोंडा के साथ लिप-लॉक सीन करेंगी सामंथा रुथ प्रभु!, क्या मेकर्स ने बानाया है नया प्लान?

 

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

 

इस टीजर को खुद जूनियर एनटीआर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म इसी साल दिसंबर तक रिलीज हो सकती है। वहीं जानकारी ये भी मिल रही है कि इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ रुपये की लागत लगी है। इसी के साथ आपको बता दें कि फिल्म ‘एनटीआर-30’ (NTR 30) में नजर आने वाली एक्ट्रेसेस को लेकर भी काफी चर्चाएं हुई थीं, पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में जान्हवी कपूर नजर आएंगी। तो उसके कुछ समय बाद ही ये बात सामने आई थी कि साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस फिल्म में नजर आने वाली है। लेकिन फिर आखिरकार मेकर्स ने ये फैसला किया कि जूनियर एनटीआर के साथ इस फिल्म में साउथ की ही एक्ट्रेस ‘साई पल्लवी’ (Sai Pallavi) को लेना चाहिए और उन्हें फाइनल कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने साई पल्लवी को कास्ट तो कर लिया है। लेकिन अभी तक इस बारे में साई पल्लवी ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है वो जल्द ही इस खबर से पर्दा उठा देंगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 20, 2022 11:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.