Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पुष्पा-2 के लिए मेकर्स वसूलेंगे इतनी मोटी रकम, सुनकर उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

Pushpa:2 फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम किया था। हिंदी में भी इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun And Rashmika Mandanna) की पॉपुलैरिटी पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ गई है। वहीं अब पुष्पा-2 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

 

और पढ़िए –  रवि तेजा के फैंस के लगा झटका, ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

सामने आ रही खबरों की माने तो, फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) के लिए मेकर्स से कुल 18 करोड़ रुपये बतौर फीस वसूले थे। तो वहीं, अब वो इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए मेकर्स 40 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं। इसी के साथ निर्देशक सुकुमार देश के सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले टॉप निर्देशकों की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। ये भी कहा जा रहा हैं कि इस बार सुकुमार हिंदी दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक बड़ी रकम खर्च करने वाले है।

 

और पढ़िए –  एन.टी.रामाराव का फिल्मों के साथ राजनीति में भी था दबदबा, जानें क्यों की थी दो शादी

 

मेकर्स ने पहले पार्ट पर 194 करोड़ रुपये का खर्चा किया था, वहीं इस बार वो लगभग 400 करोड़ रुपये लगाने के मूड में हैं। इसी के साथ ये भी खबर आ रही है कि, फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग इसी साल तक पूरी हो जाएगी। हाल ही में पुष्पा में मेन विलेन्स में से एक कॉमेडियन का रोल निभाने वाले एक्टर सुनील ने फिल्म को लेकर भी एक खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि, फिल्म इसी साल 2022 में रिलीज होगी।

इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म में होने के लिए पुरा क्रेटिड पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू अर्जुन को दिया है।  सुनील ने बताया कि उनको सुकुमार और अल्लू अर्जुन पर पूरा भरोसा है और वो इस बार भी पुष्पा 2 में रहेंगे। इसी के साथ इस बार फिल्म में पहले के मुताबिक कई बेहतरीन एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे जिसपर काम शुरू हो गया है और अब देखना है कि पुष्पा-2 पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts