Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rishabh Shetty: कांतारा के एक्टर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने रजनीकांत के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, तस्वीरें वायरल

Rishabh Shetty: कांतारा के डायरेक्टर, एक्टर और राइटर ऋषभ शेट्टी ने साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ऋषभ ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए रजनीकांत को धन्यवाद दिया और एक नोट भी लिखा है।

- Advertisement -

Rishabh Shetty: कांतारा के डायरेक्टर, एक्टर, राइटर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) से मुलाकात की। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं। तस्वीरों को ऋषभ शेट्टी ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए रजनीकांत को धन्यवाद दिया और एक नोट भी लिखा है। इसी के साथ  रजनीकांत ने एक्टर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी को शॉल पहनाकर सम्मानित किया।

यहाँ पढ़िए Ram Charan Video: जापान के बाद अफ्रीका ट्रिप पर निकले Ram Charan, शेयर किया फनी मोमेंट

ऋषभ शेट्टी ने किया ट्वीट

फोटोज में आप देख सकते है कि ऋषभ रजनीकांत के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में रजनीकांत का हाथ पकड़कर ऋषभ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के सामने बैठकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। ऋषभ को होस्ट करने के बाद रजनीकांत ने उन्हें शॉल पहनाकर सम्मानित किया तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋषभ ने कन्नड़ भाषा में लिखा, ‘अगर आप एक बार हमारी तारीफ करते हैं, तो हम आपकी सौ बार तारीफ करेंगे। धन्यवाद @rajinikanth सर, हमारी कांतारा फिल्म की सराहना के लिए हम हमेशा आभारी हैं।’

फैंस ने दी प्रतिक्रिया

तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, “आप कितने धन्य हैं ऋषभ .. आप सीधे थलाइवर से मिले बढ़िया आपके सभी प्रयासों और सफलता के लिए शुभकामनाएं।” “क्या फिल्म है? एक व्यक्ति ने कहा, “ऋषभ सर, आपकी ओर से ऐसी और बेहतरीन फिल्मों का इंतजार है।” एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “ग्रेट फिल्म ऋषभ। आपको और पूरी टीम को बधाई। कृपया ऐसी और फिल्में बनाएं। आपको रजनी सर के साथ देखकर बहुत खुशी हुई।” “#कांतारा, क्या फिल्म है! विशेष रूप से क्लाइमेक्स ने रोंगटे खड़े कर दिए। ट्विटर पर एक और व्यक्ति ने लिखा, “कांतारा फिल्म को कभी न भूलेंगे! @chetty_rishab सर। ऐसी अद्भुत फिल्म और हमने दिव्यता को महसूस किया।

रजनीकांत ने की ऋषभ की तारीफ

हाल ही में रजनीकांत ने कांतारा के लिए ऋषभ की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने ट्वीट करते  हुए कहा, ‘इससे बेहतर और नहीं हो सकता है। #KantaraMovie आपने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए @chetty_rishab! ऋषभ मैं आपको सलाम करता हूं। भारतीय सिनेमा में इस उत्कृष्ट कृति के पूरे कलाकारों और चालक दल को बधाई।’

यहाँ पढ़िए Samantha Ruth Prabhu Health: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं सामंथा रुथ प्रभु, फोटो देखकर फैंस परेशान

रजनीकांत के ट्वीट पर ऋषभ ने प्रतिक्रिया दी, “प्रिय @rajinikanth सर आप भारत में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और मैं बचपन से आपका प्रशंसक रहा हूं। आपकी प्रशंसा मेरा सपना सच होना है। आप मुझे और अधिक सोकल स्टोरीज करने के लिए प्रेरित करते हैं और हर जगह हमारे दर्शकों को प्रेरित करते हैं। धन्यवाद सर।” आपको बता दें कि ऋषभ द्वारा निर्देशित, कांतारा 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों की ओर से खूब पसंद किया गया।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts