Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu Health: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं सामंथा रुथ प्रभु, फोटो देखकर फैंस परेशान

Samantha Ruth Prabhu Health: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। सामंथा रुथ प्रभु की एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है […]

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Health: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। सामंथा रुथ प्रभु की एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई परेशान हो गया है। दरअसल, पता चला है कि सामंथा रुथ प्रभु एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और ये खबर एक्ट्रेस ने खुद दी है।

यहाँ पढ़िए Ram Charan Video: जापान के बाद अफ्रीका ट्रिप पर निकले Ram Charan, शेयर किया फनी मोमेंट

एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अस्पताल के अंदर नजर आ रही हैं और अपना चेकअप करवा रही है। फोटो में आज देख सकते हैं कि, सामंथा के हाथ में ड्रिप लगी है जिससे दवाई उनके हाथों के जरिए बॉडी पर जा रही है। फोटो शेयर कर सामंथा रुथ प्रभु ने एक कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने पहले तो ‘यशोदा’ ट्रेलर को लेकर फैंस के रिस्पॉन्स मिलने पर उनका शुक्रिया अदा किया।

नोट में लिखी ये बात

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने  लिखा कि, ‘यशोदा’ ट्रेलर को लेकर जो आपका रिस्पॉन्स मिला वो दिल जीत लेने वाला है। आपके साथ ही मेरा ये प्यार और कनेक्शन है जिससे मुझे तारक मिलती है। इसी के साथ बताया कि, ‘कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नाम का एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोस हुआ है।’ ‘मुझे लगा था कि जल्द ही ये ठीक होने वाला है इसलिए मैं इस बारे में बाद में बताती, लेकिन अब थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है इसमें।’

यहाँ पढ़िए Vijay Devarakonda Love: रश्मिका मंदाना का टूटा दिल, विजय देवरकोंडा का इस हसीन एक्ट्रेस पर आया दिल

फैंस सोशल मीडिया पर कर रहे ट्वीट

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने आगे लिखा कि, ‘मुझे लगता है कि ऐसा है कि मैं रिकवरी के लिए एक दिन और क्लोज जा रही हूं। आई लव यू। ये समय भी बीत जाएगा।’ एक्ट्रेस के पोस्ट पर सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ फैंस भी उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बता दे, ‘यशोदा’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में एक्ट्रेस का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 30, 2022 09:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.