Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

टूटने की कगार पर नयनतारा और विग्रेश शिवन का रिश्ता? शाहरुख की हसीना ने पति को किया अनफॉलो!

Nayanthara Vignesh Shivan Separation Rumours: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं। जवान की हसीना को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। ऐसे रुमर भी आ रहे हैं कि नयनतारा और विग्रेश शिवन एक-दूसरे से अलग होने […]

Jawan actress Nayanthara Vignesh Shivan Separation Rumours goes viral
Jawan actress Nayanthara Vignesh Shivan Separation Rumours goes viral

Nayanthara Vignesh Shivan Separation Rumours: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं। जवान की हसीना को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। ऐसे रुमर भी आ रहे हैं कि नयनतारा और विग्रेश शिवन एक-दूसरे से अलग होने का मन बना रहे हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। इस खबर के सामने आने के बाद कपल के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। मगर इस खबर में कितनी सच्चाई हैं ये अभी तक नहीं पता चल पाया है।

नयनतारा की पोस्ट ने दिया इशारा

नयनतारा और विग्रेश शिवन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते नजर आते थे। दोनों की अपने बच्चों के साथ भी अक्सर फैंस के साथ फोटोज साझा करते हैं। मगर अचानक से दोनों के अलगाव की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। बता दें कि ऐसा तब से हुआ है, जब नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खिच लिया है। नयनतारा ने एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें लिखा है,‘आंखों में आंसू होते हुए भी वो हमेशा यही कहेगी ‘मुझे यह मिल गया।’

Nayanthara Vignesh Shivan Separation Rumours

जवान की हसीना ने पति को किया अनफॉलो?

सोशल मीडिया यूजर्स नयनतारा के इस पोस्ट को उनकी निजी जिंदगी (Nayanthara Vignesh Shivan Separation Rumours)से जोड़ रहे हैं। नेटिजंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में कुछ तो गड़बड़ चल रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया गया कि नयनतारा ने अपने पति विग्रेश शिवन को अनफॉलो कर दिया है। मगर जब हमने उनका इंस्टाग्राम चेक किया तब हमें पता चला कि नयनतारा अभी भी अपने पति को फॉलो कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- 18 साल छोटी लड़की से रचाई थी शादी, कौन है 48 साल में बेटी के पिता बने पाक क्रिकेटर Shaoib Akhtar की बेगम ?

क्या है अफवाहों के पीछे की सच्चाई

ऐसे में दोनों के अलगाव की इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये देखना अभी बाकी है। मगर एक्ट्रेस के सोशल मीडिया की फॉलोइंग लिस्ट देखने के बाद तो यही साबित हो रहा है कि विग्रेश शिवन और नयनतारा के बीच अनबन की खबर महज अफवाह मात्र है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’में नजर आई थीं।

First published on: Mar 02, 2024 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.