Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

18 साल छोटी लड़की से रचाई थी शादी, कौन है 48 साल में बेटी के पिता बने पाक क्रिकेटर Shaoib Akhtar की बेगम ?

Shaoib Akhtar Rubaab Khan Love Story: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और उनकी वाइफ की शादी का किस्सा काफी दिलचस्प है। कपल 1 मार्च 2024 को तीसरी बार पैरेंट्स बने है और उन्होंने बेटी का स्वागत किया है।

Shaoib Akhtar Rubaab Khan Love Story
Shaoib Akhtar Rubaab Khan Love Story

Shaoib Akhtar Rubaab Khan Love Story: इंडियन क्रिकेटर ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकटरों की लव स्टोरी भी कुछ कम दिलचस्प नहीं है। जहां बीतों सानिया मिर्जा के एक्स शौहर शोएब मलिक अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर तीसरी बार पापा बने हैं। तीसरी बार पापा बने शोएब की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। चलिए आज हम आपको उनकी वाइफ और दोनों की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं।

बेटी के पिता बने शोएब 

शोएब अख्तर के घर 1 मार्च को नन्ही परी ने जन्म लिया है और क्रिकेटर अब बेटी के पिता बन गए है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पॉपुलर शोएब अख्तर ने एक्स पर अपनी बेटी को गोद में उठाए फोटो शेयर की है, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मोहम्मद मुजद्दिद अली और मोहम्मद मिकाइल को अब एक बहन मिल गई है, जिसका नाम नूरे अली अख्तर रखा है।

कौन है क्रिकेटर की बेगम (Shaoib Akhtar Rubaab Khan Love Story)

मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर की बेगम का नाम रुबाब खान है। क्रिकेटर ने साल 2014 में खुद से 18 साल छोटी रुबाब खान को अपनी दुल्हन बनाया था। रुबाब एबटाबाद की एक रॉयल परिवार से रिश्ता रखती हैं। महज 20 साल की उम्र में ही उनका क्रिकेटर से निकाह हो गया था। दोनों अब तीन बच्चों के माता-पिता बन गए हैं और उनके फैंस उनके बधाई भी दे रहे हैं।

हसीनाओं को देती हैं मात

तेज गेंदबाजी के लिए दुनियाभर में मशहूर शोएब अख्तर की वाइफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत कम है। वो क्रिकेटर के साथ भी बहुत ही कम मौकों पर दुनियावालों के सामने स्पॉट होती हैं। मगर वो अपनी खूबसूरती से कई एक्ट्रेसेसे को टक्कर देती हैं। उनकी सादगी और सुंदरता के आगे कई हसीनाएं पानी भरती हैं।

कैसे हुई कपल की शादी

दरअसल, साल 2013 में शोएब अख्तर हज के लिए मक्का गए थे। वहां उनकी मुलाकात रुबाब के पिता से हुई थी। इस दौरान क्रिकेटर ने उनसे अपने लिए लड़की ढूंढने के लिए कहा था। मगर कुछ दिनों बाद रुबाब का रिश्ता लेकर उनके पिता शोएब के पास गए। शोएब को यह रिश्ता और रुबाब खान दोनों ही पसंद आ गई थी। फिर क्या अगले ही साल 2014 में 38 साल के शोएब ने 20 साल की रुबाब से एक प्राइवेट सेरेमनी में निकाह किया था।

यह भी पढ़ें: Shoaib Malik से कितनी छोटी हैं तीसरी बेगम Sana Javed?

First published on: Mar 02, 2024 12:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.