Wednesday, 16 October, 2024

---विज्ञापन---

‘बाहुबली: द बिगनिंग’ के 7 साल पूरे, प्रभास ने फिल्म के लिए किया था बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

Baahubali: The Beginning Completed 7 Years: एसएस राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ (Baahubali: The Beginning) 10 जुलाई 2015 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। आज इस फिल्म को 7 साल पूरे हो गए है। प्रभास की इस फिल्म ने तहलका मचा दिया था जिसे आज भी फैंस देखना पसंद करते है। इस फिल्म […]

Baahubali: The Beginning Completed 7 Years: एसएस राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ (Baahubali: The Beginning) 10 जुलाई 2015 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। आज इस फिल्म को 7 साल पूरे हो गए है। प्रभास की इस फिल्म ने तहलका मचा दिया था जिसे आज भी फैंस देखना पसंद करते है। इस फिल्म के डायलॉग्स इतने जबरदस्त थे कि जो आज भी लोगों के जहन में है। इस फिल्म के लिए प्रभास ने काफी मेहनत की थी जिनके बारे में आज हम आपको बताएंगे।

Baahubali: The Beginning - Movies on Google Play

बाहुबली में प्रभास (Prabhas) की बॉडी काफी शानदार थी जिसे काफी पसंद किया गया। उनका लुक लोगों के सिर चढ़कर बोला था। ये एक ऐसा लुक था जिसे पहली किसी फिल्म में नहीं दिखाया गया। बाहुबली के निर्माताओं ने फिल्म में उनकी भूमिका के लिए प्रभास को 1.5 करोड़ रुपये के जिम की मशीने तोहफे में दी थी। कहा जाता है कि फिल्म बाबुबली के लिए प्रभास ने हर दिन 6 बार भोजन किया और उनके आहार में चावल शामिल नहीं था।

 

और पढ़िएएक्टर विक्रम को आया हार्ट अटैक, चेन्नई के हस्पताल में भर्ती

 

18 Krishna ideas | krishna art, krishna drawing, krishna

इसी को लेकर श्री रेड्डी ने खुलासा किया कि, प्रभास का वजन अमरेंद्र बाहुबली की भूमिका निभाने के लिए लगभग 100 किलो था, लेकिन शिवुडू के रूप में उनकी भूमिका, जैसा कि बाहुबली में देखा गया था उसके लिए टोंड बॉडी की जरूरत थी। ये भी बताया था कि, बाहुबली और इसके सीक्वल के लिए प्रभास अंडे की सफेदी, चिकन, नट्स, बादाम, मछली और सब्जियों के साथ 6 बार भोजन करते थे। उन्होंने एक दिन में आठ बार भोजन किया जिसमें पनीर और मटन था।

 

और पढ़िए5 भाषाओं में ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ का टीजर आउट, देखें झलक

Prabhas on Twitter: "Amarendra Baahubali from @BaahubaliMovie #HappyBirthdayPrabhas #Prabhas https://t.co/aihXtQjAXL" / Twitter

2015 में बाहुबली: द बिगिनिंग ने पर्दे पर आते ही रिकॉर्ड तोड़ दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। बाहुबली ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 650 करोड़ का कलेक्शन किया था जिसे सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। फिल्म की कहानी, एक्टिंग, डायलॉग, कॉस्टूम के साथ-साथ हर एक चीज फैंस को पसंद आई थी और अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 10, 2022 02:00 PM