--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Actor Vikram Hospitalised: एक्टर विक्रम को आया हार्ट अटैक, चेन्नई के हस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

Actor Vikram Hospitalised: साउथ एक्टर विक्रम (Vikram) को लेकर चौंकाने वाली खबर आई है। एक्टर को हार्ट अटैक आने के चलते चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 56 साल के एक्टर विक्रम को 8 जुलाई को अपनी अपकमिंग पीरियड फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1’ के ट्रेलर लॉन्चिंग पर शामिल होना था, लेकिन इससे पहले एक्टर की तबियत बिगड़ गई।

विक्रम की हेल्थ को लेकर तरह-तरह के ट्वीट किए गए हैं और इसे लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स भी सामने आ रही हैं। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि च‍ियान विक्रम को हार्ट अटैक आया है, लेकिन डॉक्‍टर, अस्पताल या विक्रम की टीम की तरफ से ऐसी कोई पुष्‍ट‍ि नहीं की गई है। फिलहाल चेन्नई के कावेरी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

 

और पढ़िएसामंथा ने करण के सिर फोड़ा ‘अन हैप्पी मैरिज लाइफ’ का ठिकरा, जानें मामला

 

कुछ खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि विक्रम को कई दिनों से तेज बुखार था और इस कारण उन्‍हें सीन में भी तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। सोशल मीडिया पर फैंस एक्‍टर ने स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं। ट्विटर पर ही कुछ ट्रेड एनालिस्‍ट्स ने यह भी कहा है कि विक्रम की तबीयत स्‍थ‍िर है और उन्‍हें ऑब्‍जर्वेशन में रखा गया है। विक्रम इन दिनों जहां मण‍िरत्‍नम की फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं उनकी पिछली रिलीज फिल्‍म ‘कदारम कोंडन’ थी।

 

और पढ़िएफीमेल फैन की विजय देवरकोंडा ने ये ख्वाहिश की पूरी, देखें वायरल वीडियो

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss