---विज्ञापन---

गलत जगह छूने पर भड़की ‘सिंघम’ एक्ट्रेस, इन हसीनाओं के साथ भी फैंस कर चुके बदसलूकी

Kajal Aggarwal Viral Video: काजल अग्रवाल के साथ फैन ने सरेआम बदतमीजी की। उनसे पहले भी कई हसीनाएं फैंस की हरकत का शिकार हो चुकी हैं।

Kajal, priyanka and Shushmita
Kajal, priyanka and Shushmita

Kajal Aggarwal Viral Video: साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस कागल अग्रवाल अचानक से चर्चा में आ गई हैं। काजल अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने एक फैन की एक हरकत पर भड़कती दिखाई दे रही हैं। ‘सिघंम’ एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है, हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

फैन ने की बदतमीजी

दरअसल, काजल अग्रवाल हाल ही में हैदराबाद में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी। जहां भीड़ में एक फैन अचानक से एक्ट्रेस के पास आकर उनके साथ फोटो क्लिक कराने के चक्कर में उनको गलत तरीके से टच कर देता है, इस हरकत से चौंकते हुए एक्ट्रेस फौरन ही उसे दूर धकेल देती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों के बीच चर्चा का टॉपिक बन गया है। काजल से पहले भी कई एक्ट्रेसेस के साथ फैंस सरेआम बदतमीजी कर चुके हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने जड़ा थप्पड़

वैसे तो अक्सर ही किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ फैंस की बदसलूकी की घटना सामने आती रहती है। ऐसी ही एक घटना प्रियंका चोपड़ा के साथ भी घटी थी। मूवी ‘अनजाना अनजानी’ की शूटिंग के दौरान एक मेल फेन ने अचानक उनका हाथ पकड़ लिया था। तब घबराकर देसी गर्ल ने फैन को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

अनुष्का शेट्टी संग मंदिर में बदतमीजी

साउथ की सुपरहिट फिल्म बाहुबली 3 फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को साल 2015 में तिरुमाला मंदिर में कुछ फैंस ने घेरकर उनके साथ जबरदस्ती सेल्फी क्लिक कराने के चक्कर में उन्हें छूने की कोशिश की थी। उस समय साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस भगवान के दर्शन करके मंदिर से वापस लौट रही थीं। तब मंदिर के परिसर में उनके साथ कुछ मनचले फैंस ने इस हरकत को अंजाम दिया था।

ये हसीनाएं भी हुईं शिकार

प्रियंका-अनुष्का ही नहीं सुष्मिता सेन, करीना कपूर, बिपाशा बसु, विद्या बालन, डिपंल कपाड़िया , सोनम कपूर , सोनाक्षी सिन्हा, सारा अली खान और कैटरीना कैफ के साथ भी कई बार फैंस की बदसलूकी का शिकार हो चुकी हैं। इनमें से कई एक्ट्रेसेस ने तो फैंस तो थप्पड़ भी लगाया था।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद एक्ट्रेस ने सुनाई खुशखबरी, करण मेहरा की एक्स वाइफ की लाइफ में लौटा हैप्पी फेज

First published on: Mar 07, 2024 02:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.