---विज्ञापन---

तलाक के बाद एक्ट्रेस ने सुनाई खुशखबरी, करण मेहरा की एक्स वाइफ की लाइफ में लौटा हैप्पी फेज

Nisha Rawal Luxury House: तलाक के 2 साल बाद टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्टर की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस की लाइफ में खुशियों का आगमन हुआ है।

Nisha Rawal Luxury House
Nisha Rawal Luxury House

Nisha Rawal Luxury House: यह कहावत बिल्कुल सही है कि गम और खुशियों का चोली दामन का साथ होता है। अगर दुख हमारी जिदंगी में आते हैं, तो उसके पीछ खुशियां भी खींची चली आती हैं। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) की लाइफ में भी देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में काफी बुरे दिन देखे हैं और अब एक्ट्रेस की लाइफ में एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर फैंस के साथ खुशखबरी दी है।

पति पर लगाए थे गंभीर इल्जाम

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक के रोल से छोटे पर्दे पर अपनी खास पहचान बनाने वाले करण मेहरा पर साल 2021 में निशा रावल ने घरेलू हिंसा के इल्जाम लगाए थे। टीवी की लविंग कपल की लाइफ अचानक से उस समय खबरों का हिस्सा बन गई थी। हर कोई हैरान था कि कपल की शादी में उथल-पुथल मच गई थी। दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे, उसके बाद से ही निशा अपने बेटे काविश के साथ करण से अलग रह रही हैं।

निशा ने खरीदा नया घर (Nisha Rawal Luxury House)

तलाक के 2 साल बाद निशा रावल ने अब अपना नया घर खरीदा है और उसके गृह प्रवेश की तस्वीरें भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। सामने आई तस्वीरों में वो अपने बेटे काविश के साथ गृह प्रवेश पूजा करती नजर आ रही हैं, मां-बेटे दोनों ने एक जैसे डिजाइन के कपड़े पहन रखे है। दोनों ने अपने हाथों में थाली पकड़ी हुई है और कैमरे की तरफ देखकर स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं।

निशा ने की नई शुरुआत

मां-बेटे के चेहरे की खुशी बता रही है कि उन दोनों ने इस दिन का कितना इंतजार किया है और अब आखिरकार उन्हें वो खुशी मिल गई है। निशा ने अपने नए आलीशान घर की झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक ताज़ा नई शुरुआत की खुशबू।’ निशा ने इसके अलावा भी अपने घर का टूर कराते हुए फोटोज शेयर की है, उनका नया घर काफी खूबसूरत और लग्जरी है।

यह भी पढ़ें: निशा रावल ने करण मेहरा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बेटे को लेकर किया खुलासा

 

First published on: Mar 06, 2024 06:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.