Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Saraswati Das suicide: 18 साल की मॉडल सरस्वती दास की मौत, पंखे से लटका मिला शव

- Advertisement -

Saraswati Das suicide। बीते कुछ दिनों से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही हैं। एक के बाद एक एक्ट्रेसेस की मौत की खबर आ रही है। बीते दिनों कन्नड़ टीवी अभिनेत्री चेतना राज, बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar), एक्ट्रेस मॉडल मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) मौत की खबर सामने आई थी। तो वहीं अब एक 18 साल की एक स्ट्रलिंग मॉडल सरस्वती दास (Saraswati Das suicide) ने सूइसाइड कर लिया है।

 

और पढ़िएपुष्पा-2 के लिए मेकर्स वसूलेंगे इतनी मोटी रकम, सुनकर उड़ जाएंगे होश

 

सरस्वती दास की लाश भी उनके घर पर फांसी के फंदे से झूलती मिली। सरस्वती दास कोलकाता के कस्बा एरिया में रहती थीं और रविवार को घर पर उनकी लाश मिली। एक रिपोर्ट के मुताबिक सरस्वती की नानी ने सबसे पहले ही उनकी डेड बॉडी को देखा और उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद वह सरस्वती को CNMC अस्पताल लेकर गए। पर अस्पताल पहुंचने से पहले ही सरस्वती दास की मौत हो गई थी।

पुलिस के मुताबिक, सरस्वती दास घर में नानी के साथ सो रही थी, जबकि परिवार के अन्य लोग बाहर गए थे। तड़के सुबह 2 बजे नानी की आंखें खुलीं तो उन्होंने देखा कि सरस्वती उनके पास नहीं थी। वह सरस्वती के कमरे में गईं तो वहां उनकी लाश फंदे पर थी।

परिवार के लोगों ने जानकारी दी कि पिता द्वारा छोड़े जाने के बाद से सरस्वती अपनी मां के साथ पिछले 17 साल से नानी के यहां रह रही थी। सरस्वती ने 10वीं क्लास के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वह परिवार के गुजारे के लिए बच्चों को ट्यूशन देतीं और मॉडलिंग भी करती थीं। बताया जा रहा है कि सरस्वती पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर डिप्रेशन में थीं। बता दें तीनों के ही मामले में शुरुआत जांच में डिप्रेशन और धोखे की बात सामने आई थी।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts