---विज्ञापन---

Yeh rishta kya kehlata hai: अभीरा करेगी अरमान पर गुस्सा, अक्षरा की परवरिश पर खड़े हुए सवाल

Yeh rishta kya kehlata hai 13 December 2023: अभीरा का साड़ी खुलने के बाद दादी उसकी मां की परवरिश को लेकर ताना मारती है।

Yeh rishta kya kehlata hai
image credit: e24 edit

Yeh rishta kya kehlata hai 13 December 2023: स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभीरा और रूही दोनों की मुंह दिखाई की रस्म से पहले अरमान अपनी दादी के पास जाता है और उनसे माफी मांगता है। दादी और फूफाजी दोनों उसकी बातें सुनकर मुंह बनाते हैं। अरमान को फूफा जी कहते है कि तुम बहुत इमोशनल हो। तुम समझ नहीं पा रहे हो। वो लड़की तुम्हारा इस्तेमाल कर रही है। इसके बाद वो उसे अभीरा के साथ उसकी शादी को कैंसिल करने को बोलते हैं।

अभीरा-अरमान की शादी की न्यूज (Yeh rishta kya kehlata hai 13 December 2023)

इस दौरान ही टीवी पर अभीरा और अरमान की शादी की न्यूज चलने लगती है, जिसमें एंकर कह रही होती है कि पोद्दार परिवार की बड़ी बहू एक साधारण परिवार से है। उनकी शादी की खबरों को न्यूज में पोद्दार परिवार की तारीफ करते हुए दिखाते है, लेकिन दादी उससे नाराज हो जाती है। उसके बाद दादी अभीरा की भी मुंह दिखाई के लिए मान जाते हैं और सब लोग इस बात से खुश हो जाते हैं।

रूही के पास गया अरमान (Yeh rishta kya kehlata hai 13 December 2023)

अरमान अपने कमरे में अभीरा के लिए नूडल्स लेकर आता है और उसे खाने के लिए बोलता है। अभीरा अपने साथ अरमान को भी खाने के लिए बोलती है और दोनों मिलकर खाना खाते हैं। रूही उन दोनों को साथ देखकर गुस्सा होकर चली जाती है और अरमान उसके पीछे भागता है। अरमान रूही से माफी मांगता है और उधर अभीरा रूम में पढ़ाई कर रही होती है। अरमान तैयार होकर अभीरा से तैयार होने को बोलता है और उन दोनों की थोड़ी बहस भी हो जाती है। अभीरा के चिल्लाने की आवाज नीचे तक आ जाती है और उससे सारे गेस्ट सुन लेते हैं।

यह भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड की बड़ी कार्रवाई, CEO के पद से हटाए गए रवींद्र भटकर, जानें क्या है पूरा मामला

अभीरा का गुस्सा (Yeh rishta kya kehlata hai 13 December 2023)

अब आने वाले एपिसोड में अरमान के कहने के बाद अभीरा जींस पर साड़ी पहनकर नीचे आ जाएगी। उसकी भी रूही के साथ मुंह दिखाई होती है लेकिन उसके बाद डांस करते हुए उसकी साड़ी सबके सामने खुल जाएगी। अभीरा की साड़ी खुलने के बाद दादी उसकी मां की परवरिश पर सवाल खड़े कर देती है जिससे अभीरा का पारा हाई हो जाएगा। अब अरमान इस मामले को कैसे संभालेगा।

First published on: Dec 13, 2023 11:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.