Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: बॉयफ्रेंड एजाज संग पोज देते हुए पवित्रा पुनिया का बिगड़ा बैलेंस, फिर हुआ ये…

- Advertisement -

Pavita Punia Video। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस पिछले दो साल से टीवी एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) को डेट कर रही है। इस कपल के प्यार की शुरूआत बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हुई थी। आए दिन दोनों एक साथ स्पॉट होते रहते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे पवित्रा बॉयफ्रेंड एजाज संग मीडिया में पोज देते नजर आ रही हैं लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस गिरते-गिरते बचती है। वीडियो में पवित्रा और एजाज दोनों एक-दूसरे की कमर पर हाथ रखकर पिक्चर क्लिक कराते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएशादी के बंधन में बंधने वाले हैं करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल, जानें कब बजेंगी शहनाइयां

 

और पढ़िएतेजस्वी और करण कुंद्रा ने शेयर की रोमांटिक फोटोज, फैंस ने किया शादी को लेकर सवाल

 

एजाज, पैपराजी के सामने ये कहते हुए हट रहे हैं कि अब आप इनका सोलो ले लीजिए। हालांकि, एजाज के हाथ हटाते ही पवित्रा का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो एजाज की साइड पूरी तरह बेंड हो जाती हैं। वहीं समय रहते ही एजाज अपनी लेडी लव को थाम उन्हें गिरने से बचा लेते हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है,’मोस्ट रोमांटिक कपल।’ दूसरे ने लिखा,’टचवुड दोनों को किसी की नजर ना लगे।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी बेस्ट कपल, फेवरेट जोड़ी।

इस कपल की लव-स्टोरी की बात करें तो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद खबर आई की यह दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं, लेकिन शादी से पहले एजाज खान और पवित्रा पुनिया लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। इससे पहले एजाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए। शादी इंशाअल्लाह होगी और सही वक्त पर होगी। हम अपनी उंगलियां क्रॉस करके बैठे हुए हैं। अगर सब कुछ उम्मीद के मुताबिक हुआ तो पवित्रा और मैं इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे। अभी हमारे घरवाले बहुत फैले हुए हैं। पहले उन्हें समेट लें फिर हम शादी के बारे में सोचेंगे।’ जबकि पवित्रा ने कहा था, ‘चीजें बहुत जल्दी होंगी। हम अपना भविष्य नहीं बता सकते। लेकिन हम अपने भविष्य के लिए उम्मीद और प्रार्थना जरुर कर सकते हैं।’

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts