Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Urfi Javed ने अपने नए लुक से किया सबको हैरान, वीडियो देख घूम जाएगा आपका भी सिर

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं। उर्फी के आउटफिट लोगों का दिमाग हिला देते हैं और इस बार भी एक्ट्रेस का नया लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा हाई […]

Urfi Javed Viral Video
Image Credit : Instagram

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं। उर्फी के आउटफिट लोगों का दिमाग हिला देते हैं और इस बार भी एक्ट्रेस का नया लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। इस बार तो उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी हैं जिसे देख हर किसी का सिर घूम गया है। उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट लुक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सबको शॉक्ड कर दिया है। आप भी देखिए उनका नया लुक…

यह भी पढ़ें : गलती से लीक हुई Manisha Rani की Private Video, खुल गया बड़ा राज!

उर्फी का नया लुक वायरल (Urfi Javed Viral Video)

वायरल ही रही वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उर्फी जल्दी बाजी में घर से निकलना था। ऐसे में उन्होंने जुगाड़ लगाकर समय बचाते हुए अपनी बॉडी को कवर किया है और इसे स्टाइल का नाम दे दिया है। सामने आए उर्फी के नए लुक में एक्ट्रेस पहले ब्लैक बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। वो किसी को वेव करते हुए दिखाई दें रही हैं और कुछ ही सेकंड्स में उर्फी पीछे पलटकर देखती हैं। जैसे ही वो टर्न लेती हैं तो क्या दीखता है उर्फी ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई को अपनी बॉडी पर अटकाया हुआ है।

नेटिजन्स हुए हैरान (Urfi Javed Viral Video)

शर्ट को उन्होंने हेंगर के सहारे अपनी गर्दन पर अटैच किया है और साइड से अपनी स्कर्ट में टक कर इसे फ्लॉन्ट किया है। इस वीडियो में उर्फी अपने इस अजीबी-गरीब स्टाइल को खुशी-खुशी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। ट्रोलर्स भी इसे देखकर इस बार शॉक्ड रह गए हैं और जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

First published on: Dec 12, 2023 07:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.