---विज्ञापन---

गलती से लीक हुई Manisha Rani की Private Video, खुल गया बड़ा राज!

Manisha Rani Private leak: बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन में नजर आईं मनीषा रानी ने सभी को खूब एंटरटेन किया। बिग बॉस के घर में उनका अंदाज सलमान खान के से लेकर सभी दर्सकों को भी बेहद पसंद आया। मनीषा रानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के […]

Manisha Rani Private leak
Image Credit : Instagram

Manisha Rani Private leak: बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन में नजर आईं मनीषा रानी ने सभी को खूब एंटरटेन किया। बिग बॉस के घर में उनका अंदाज सलमान खान के से लेकर सभी दर्सकों को भी बेहद पसंद आया। मनीषा रानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। मनीषा ने हाल ही में ब्रांड न्यू कार खरीदी है  वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं, लेकिन इस बार वो एक वीडियो के चलते चर्चाओं का हिस्सा बन गई हैं। जी हां मनीषा रानी का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss फेम Manisha Rani ने खरीदी न्यू लग्जरी कार, फैंस को दिखाई पहली झलक, जानें कीमत…

लाइव के दौरान हुई बड़ी गलती (Manisha Rani Private leak)

बता दें एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर लाइव आकर लोगों से बात करती हैं, लेकिन अब लग ऐसा लगता है कि इस बार लाइव आकर मनीषा रानी ने गलती कर दी। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में मनीषा रानी लाइव के दौरान अपने फैंस से बात कर रही थी और बातचीत के बाद उन्होंने एक फ्लाइंग किस देकर लाइव को खत्म किया और लाइव खत्म करने का बटन फोन पर दबा दिया। इसके बाद वह फोन से दूसरी तरफ देखने लगीं। हालांकि, उनके फोन में लाइव गलती से चालू ही रह जाता है। इस दौरान मनीषा पास में खड़े किसी लड़के से बात करने लगती हैं। इस बातचीत में वह अपनी कमाई को लेकर बात कर रही हैं।

वायरल हो रहा वीडियो

अब मनीषा रानी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वीरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘ए विशाल! जो एंड किए हैं लाइव उसको शेयर भी कर दे क्या, नहीं ना! उसको तो मेरा फैंस लोग कर देगा, लेकिन पता है कि यही वाला लाइव जस्टिन यूट्यूब पर डाला था तो उसमें बहुत पैसा आया था।’ इसके बाद वीडियो में पीछे से किसी लड़के की आवाज आती है, वो कहता है कि वो अभिषेक आया था उसका वीडियो एड करने को, इसके बाद वह किसी से पूछता है कि लाइव को शेयर करना है क्या करना है। अब मनीषा की ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

First published on: Dec 12, 2023 06:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.