-विज्ञापन-

Tunisha Case Update: तुनिषा ने दोस्त से उधार मांगे थे रुपए, मां से बोला था झूठ

Tunisha Case Update: तुनिषा शर्मा केस में उनकी दोस्त सोनिया सिंह ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बयान से इंडस्ट्री की हलचल बढ़ गई है।

Tunisha Case Update: तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। हालांकि, इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिन शीजान खान के परिवार ने तुनिषा की मां वनीता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं अब तुनिषा की दोस्त सोनिया सिंह ने अपने बड़े खुलासे से हर किसी को दंग कर दिया है।

Tunisha Sharma थीं पाई-पाई की मुहताज

बताते चलें कि बीते दिन शीजान खान की फैमिली ने तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां के आरोपों पर पलटवार करते हुए कई बड़े दावे किए थे। यहां तक कि शीजान की बहनों ने बोला था कि तुनिषा की मां उन्हें पूरी तरह कंट्रोल करती थीं। इतना ही नहीं तुनिषा इतने पैसे कमाने के बाद भी पाई-पाई की मुहताज थीं। वहीं अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। तुनिषा शर्मा केस में उनकी दोस्त सोनिया सिंह ने तुनिषा के जरिए पैसे उधार लिए जाने की बात कही है।

और पढ़िए –Tunisha Case Update: शीजान खान की जमानत अर्जी दायर, इस दिन होगी सुनवाई

Tunisha Sharma की फ्रेंड का बड़ा दावा 

सोनिया सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा,’तुनिषा के पास अक्सर ही पैसों की तंगी होती थी। उसने मुझसे हाल ही में 3 हजार रुपए उधार मांगे थे। मैंने जब उससे कारण पूछा तो तुनिषा ने बताया कि उसके पास पैसे नहीं हैं।’ इतना ही नहीं सोनिया ने ये तक कहा है कि सुसाइड के एक दिन पहले ही तुनिषा ने सोनिया को उनकी मां से झूठ बोलने के लिए कहा था। सोनिया के मुताबिक, तुनिषा ने उन्हें फोन किया था। फोन पर उन्होंने कहा कि अगर मां का फोन आए तो बोल देना कि तुनिषा मेरे साथ है। सोनिया ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आया कि तुनिषा ने उन्हें ऐसा करने को क्यों कहा।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम के मां-बाप पर गए एमसी स्टैन, हाथापाई की आई नौबत

शीजान खान को लेकर कही ये बात

सोनिया ने ये भी दावा किया है कि तुनिषा ने उनसे शीजान खान को लेकर भी बात की थी। सोनिया के मुताबिक, तुनिषा ने उनसे कहा था कि शीजान को स्पेस चाहिए। उसे हर वक्त रोमांटिक बातें पसंद नहीं आती थीं। ऐसे में सोनिया ने तुनिषा को समझाते हुए कहा था कि रिलेशनशिप में ऐसा होता रहता है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Fig Kheer: अंजीर की खीर खाने से मिलते हैं कई सारे लाभ, जानें कैसे बनाएं ये टेस्टी डिजर्ट

Fig Kheer: जो लोग नियमित रूप से ड्राई फ्रूट्स (Dry fruits) खाते हैं उनकी सेहत ठीक रहती हैं। वैसे तो सभी ड्राई फ्रूट्स सेहत...

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here