Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम के मां-बाप पर गए एमसी स्टैन, हाथापाई की आई नौबत

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ के नए साल स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स अपना न्यू ईयर रिजॉल्यूशन बनाते नजर आए थे। इस दौरान अर्चना ने बोला था कि वो नए साल पर किसी के परिवार पर नहीं जाएंगी। वहीं एमसी स्टैन ने कहा था कि वो फालतू के मुद्दों पर ज्यादा रिएक्ट नहीं […]

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम के मां-बाप पर गए एमसी स्टैन, हाथापाई की आई नौबत
Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम के मां-बाप पर गए एमसी स्टैन, हाथापाई की आई नौबत

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ के नए साल स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स अपना न्यू ईयर रिजॉल्यूशन बनाते नजर आए थे। इस दौरान अर्चना ने बोला था कि वो नए साल पर किसी के परिवार पर नहीं जाएंगी। वहीं एमसी स्टैन ने कहा था कि वो फालतू के मुद्दों पर ज्यादा रिएक्ट नहीं करेंगे। लेकिन ये दोनों साल के तीसरे ही दिन आपस में बुरी तरह भिड़ते नजर आने वाले हैं। शो का लेटेस्ट प्रोमो फैंस का बज हाई कर रहा है।

Archana के मां-बाप पर गए MC Stan (Bigg Boss 16 Promo)

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ का नया प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में अर्चना गौतम (Archana Gautam), एमसी स्टैन (MC Stan) को काम ना करने पर ताने मारती नजर आ रही हैं। इसके बाद एमसी इतना भड़क उठते हैं कि वो अर्चना के मां-बाप पर पहुंच जाते हैं। देखते ही देखते दोनों की बहस हाथापाई तक पहुंच जाती है। लेकिन हाथापाई होती नहीं है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 News: विकास की पत्नी पर शिव ठाकरे की फैमिली का पलटवार, जल्द लेगी लीगल एक्शन!

Archana-MC Stan में जमकर तू-तू, मैं-मैं

‘बिग बॉस 16′ (Bigg Boss 16) के प्रोमो में अर्चना गौतम, एमसी स्टैन के बगल में खड़ी होकर कहती नजर आ रही हैं,’इसके सारे फैन को मैं बताना चाहूंगी कि इसने झाड़ू नहीं लगाया।’ इसपर एमसी भड़कते हुए कहते हैं,’तेरे बाप का नौकर हूं क्या।’ ये सुन अर्चना कहती हैं कि मेरा बाप यहां नहीं है। फिर भी एमसी आगे कहते हैं,’तो ये बिग बॉस तेरी मां का हो गया है क्या?’ एमसी के जरिए मां-बाप पर जाने पर अर्चना गौतम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

और पढ़िए-Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका चाहर ने साजिद खान की लगाई क्लास, यूजर्स बोले- ‘ये हुई ना बात’

कमेंट सेक्शन में भिड़े दोनों के फैन

अर्चना, एमसी पर पलटवार करती हुई कहती हैं,’तेरी मां हैं या नहीं हैं। जो इंसान दूसरों की मां की इज्जत नहीं कर सकता वो घटिया है।’ इसके बाद अर्चना और एमसी पास-पास आ जाते हैं और एक-दूजे पर तानों की बौछार कर देते हैं। प्रोमो फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है। साथ ही लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’बिग बॉस में अर्चना बेस्ट एंटरटेनर है। लगी रहो अर्चना।’ दूसरे ने लिखा है,’अर्चना खुद दूसरों की मां की इज्जत नहीं करती है।’

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 03, 2023 04:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.