--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: नए नट्टू काका के आते ही घनश्याम नायक के बेटे ने तोड़ी चुप्पी, खोले कई राज

- Advertisement -

Nattu Kaka In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सालों से नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का पिछले साल 3 अक्टबूर को नेधन हो गया था। उनके निधन के बाद से सब शो में नट्टू काका को बेहद मिस कर रहे थे। लेकिन हाल ही में मेकर्स ने नए नट्टू काका की एंट्री करा दी है, जिसपर अब पुराने नट्टू काका यानि घनश्याम नायक के बेटे विकास नायक (Ghanshyam Nayak’s son Vikas Nayak) का रिएक्शन सामने आया है।

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पुराने नट्टू काका को रिप्लेस करने वाले एक्टर किरण भट्ट की तस्वीर और वीडियो को देखने के बाद अब घनश्याम नायक के बेटे विकास नायक ने अपना रिएक्शन दिया है।

 

और पढ़िएPhotos: कोरोना की चपेट में आईं निक्की तंबोली, जनता से की ये खास अपील

 

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

 

विकास नायक ने प्रोड्यूसर असित मोदी की वो पोस्ट भी देखी जो उन्होंने नए नट्टू काका का रोल प्ले करने आए एक्टर किरण भट्ट के साथ शेयर की। वहीं आपको बता दें कि एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान विकास ने कहा कि, ‘मुझे लगता है किरण भट्ट, जिन्हें लाया गया है वो शायद उस रोल के साथ न्याय कर पाएंगे जो ऑरिजनली मेरे पिता द्वारा निभाया जा रहा था।’

आगे बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पिता यानि घनश्याम नायक की जगह नए नट्टू काका बनकर आए किरण भट्ट जी को अच्छी तरह जानते थे। इसके आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि मेरे पिता ने बहुत से गुजराती प्ले में काम किया था, जो कि किरण जी ने ही प्रोड्यूस किए थे। किरण जी को घड़ी का बहुत शौक था और उन्होंने बहुत सी घड़ियां मेरे पिताजी को गिफ्ट भी की थीं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss