--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tejran: क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कर ली चोरी छिपे शादी? वायरल हुई तस्वीर

- Advertisement -

Tejasswi Prakash And Karan Kundrra Relationship: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का लव रिलेशन किसी से छुपा नहीं है। आए दिन दोनों को कभी सेट के बाहर, तो कभी लंच डेट और डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में जो हुआ वो फैंस को बहुत चौंका देने वाला है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों को देख ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं दोनों ने चुपके-चुपके शादी तो नहीं कर ली।

 

और पढ़िए –  Video: उर्फी जावेद ने साड़ी पहन बारिश में किया डांस, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

 

हालांकि, हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। मगर वायरल होने वाली ये फोटो झूठी है और किसी फैंस ने इसे एडिट किया है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस यही चाह रहे हैं कि जल्द से जल्द करण (Karan) और तेजस्वी (Tejasswi) की शादी हो जाए। लोगों के दिलों पर राज करने वाले इस कपल को फैंस ने प्यार से तेजरन का नाम दिया है और वो इन्हें इसी नाम से बुलाते हैं।

 

 और पढ़िए – Khatron Ke Khiladi 12: मुनव्वर फारूकी नहीं बन पाएंगे रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा, कॉमोडियन ने किया खुलासा

 

इसके आगे बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जब करण कुंद्रा से उन दोनों की शादी के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि “हम कुछ नहीं छुपाते..अभी रिलेशनशिप में हैं हम और धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं..अगर बात शादी की है, तो मैडम के पास टाइम ही कहां है..सबसे फनी बात तो ये है कि हमारे पैरेंट्स एक-दूसरे से ज्यादा मिलते हैं..इतना तो हम एक दूसरे से नहीं मिलते हैं..लेकिन हां रिलेशनशिप को हम दोनों पूरा टाइम दे रहे हैं”। मगर जब तेजस्वी से इस बारे में बात की गई तो उनका कहना था कि ‘अभी हम काम पर फोकस कर रहे हैं..हमारे पास इन सब बातों के बारे में सोचने का भी समय नहीं है..और कॉल पर तो ये सब बाते की नहीं जाती है’।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss