---विज्ञापन---

Munmun Dutta Dubai: मस्जिद जाने पर ‘बबीता जी’ हुईं ट्रोल, फैंस बोले- ‘हिंदू टेंपल की कमी है क्या जो मस्जिद पे जाती हो।’ लगे ‘श्री राम’ के नारे

Munmun Dutta Dubai: फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ulta Chashma) फेम बबीता जी (Babita Ji) उर्फ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta ) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल वो इन दिनों दुबई में अपने वेकेशन को इंजॉय कर रही हैं। इस ट्रिप पर वो अपनी मां […]

Munmun Dutta, Dubai Trip, Taarak Mehta Ka Ulta Chasma, Babita Ji, Social Media

Munmun Dutta Dubai: फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ulta Chashma) फेम बबीता जी (Babita Ji) उर्फ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta ) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल वो इन दिनों दुबई में अपने वेकेशन को इंजॉय कर रही हैं।

इस ट्रिप पर वो अपनी मां के साथ गई हैं। बबीता जी ट्रिप के दौरान अबू धाबी में मस्जिद में भी गईं और उसके बाहर कुछ फोटो क्लिक कीं। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मां के साथ वाली कुछ शानदार फोटोज शेयर की हैं। इस पर मुनमुन दत्ता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

यह भी पढ़ें:  शूटिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे छोटे पर्दे के ये बड़े सितारे, जानें नाम

मस्जिद जाने पर ट्रोल हुईं मुनमुन दत्ता  (Munmun Dutta Dubai)

इन दिनों सभी की फेवरेट बबीता जी दुबई गई हैं। इस दौरान वो अबू धाबी मस्जिद भी गईं और वहां से अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो में आप देख सकते हैं कि बबीता जी ने ब्लैक कलर का बुर्का पहना हुआ है। इस फोटो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और अपने कमेंट कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि उनके इस पोस्ट पर फैंस धर्म का हवाला देते हुए कमेंट कर रहे हैं।

 

एक यूजर ने लिखा कि, हिंदू हो मंदिर जाया करो मस्जिद नहीं, तो दूसरे ने लिखा कि, हिंदू मंदिर कम रह गए हैं जो मस्जिद जाने की जरुरत पड़ गई। वहीं कमेंट बॉक्स में जय श्री राम के नारे भी लग रहे हैं। इन कमेंट्स को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके मस्जिद जाने पर खुश नहीं हैं।

Babita Ji

यूजर्स ने किए ये कमेंट

आपको बबीता जी के कमेंट बॉक्स में आए कमेंट के बारे में बताते हैं कि फैंस ने किया लिखा है। एक ने लिखा, ‘हिंदू टेंपल की कमी है क्या जो मस्जिद पर जाती हो।’ दूसरे ने लिखा, ‘हिंदू हो, मंदिर जाया करो, मस्जिद नहीं।’ बहुत सारे लोग जय श्रीराम लिख रहे हैं। वहीं कुछ लोग तो इतने नाराज हो गए हैं कि मुनमुन दत्ता को अनफॉलो करने की बात कह रहे हैं।

Munmun Dutta Dubai Trip

मुनमुन दत्ता ने लिखा कैप्शन  (Munmun Dutta Dubai)

आपको बता दें कि बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि- ‘मुझे हिंदू होने पर गर्व है।’ आगे लिखा कि ‘इससे पहले कि कोई कुछ भी पूछे या मूर्खतापूर्ण मान ले… मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और अगर मैं किसी दूसरे देश और संस्कृति का दौरा कर रही हूं तो मैं उसका सम्मान करूंगी। उसी तरह मैं दूसरे धर्म के किसी भी व्यक्ति से अपेक्षा करूंगी कि वो मेरे धर्म और मान्यताओं का सम्मान करे।’

First published on: Aug 05, 2023 09:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.