---विज्ञापन---

Taarak Mehta Ka Ulta Chashma के तारक को मिला न्याय, फैसला सुन एक्टर ने कहा – ‘सच्चाई की जीत’

Shailesh Lodha: फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) घर घर में पॉपुलर है। इस शो की फैन फॉलोइंग शानदार है। हालांकि बीते कुछ समय से ये शो विवादों में छाया हुआ है। कई बड़े कलाकारों ने शो को बीच में ही अलविदा कह दिया है। इस लिस्ट में […]

Shailesh Lodha, Asit Kumar Modi, Taarak Mehta Ka Ulta Chashma, TV Show

Shailesh Lodha: फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) घर घर में पॉपुलर है। इस शो की फैन फॉलोइंग शानदार है। हालांकि बीते कुछ समय से ये शो विवादों में छाया हुआ है। कई बड़े कलाकारों ने शो को बीच में ही अलविदा कह दिया है। इस लिस्ट में शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का नाम भी शामिल है। पता हो कि इस नाटक में शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का किरदार निभा रहे थे जो लेखक थे। असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) से हुए विवाद के कारण साल 2022 में शैलेश लोढ़ा ने शो को बीच में ही छोड़ने की घोषणा कर दी थी।

यह भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे छोटे पर्दे के ये बड़े सितारे, जानें नाम

शैलेश लोढ़ा की हुई जीत  (Shailesh Lodha)

रिपोर्ट्स के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के खिलाफ दायर किए गए मुकदमे का फैसला मई के आखिरी दिनों में आया था। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया, ‘समझौते की शर्तों के अनुसार शो के मेकस असित मोदी को शैलेश को डिमांड ड्राफ्ट जरिये 1,05,84,000 की राशि का भुगतान किया जा रहा है।’ यानी अब मेकर्स शैलेश लोढ़ा को एक करोड़ से भी ज्यादा देने वाले हैं।

शैलेश लोढ़ा ने जताई खुशी कहा ‘सच्चाई की जीत’  (Shailesh Lodha)

रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट का फैसला शैलेश लोढ़ा के पक्ष में आने के बाद उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए रिएक्शन दिया है। ‘मेरी यह लड़ाई कभी पैसे की नहीं थी। यह न्याय और आत्मसम्मान से जुड़ी बात थी। मुझ ऐसा लग रहा है जैसे मैंने कोई बड़ी जंग जीत ली है। मुझे इस बात की खुशी है कि आखिर में सच्चाई की जीत हुई है।’

इसके आगे उन्होंने कहा, ‘वह चाहते थे कि मैं अपना बकाया चुकाने के लिए कुछ कागजात पर साइन करूं। उनकी कुछ शर्तें थीं कि आप मीडिया से बात नहीं कर सकते और अन्य चीजें। मैं हाथ घुमाने पर नहीं झुका। मैं अपना पैसा पाने के लिए किसी कागजात पर साइन क्यों करूंगा?’ शैलेश लोढ़ा ने ये भी खुलासा किया कि मेकर्स ने एक और एक्टर की तीन साल की पेमेंट नहीं दी है।  हालांकि, उन्होंने एक्टर का नाम रिवील नहीं किया।

First published on: Aug 05, 2023 03:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.