---विज्ञापन---

‘बबीता जी’ से ‘टप्पू’ ने गुपचुप तरीके से रचाई सगाई! बेटे ने चकनाचूर किया जेठालाल का सपना

Munmun Dutta-Raj Anadkat: खबर है कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने सगाई कर ली है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Munmun Dutta and Raj Anadkat Engaged In Real Life reports
Munmun Dutta and Raj Anadkat

Munmun Dutta-Raj Anadkat: टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू और बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के अफेयर की खबरें तो लंबे समय से आ रही हैं। ऐसी खबरें सामने आई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

टप्पू और बबीता जी से रचाई सगाई! (Munmun Dutta-Raj Anadkat)

वहीं, अब खबर सामने आई है कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने सगाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अपने से 9 साल छोटे राज अनादकट से छोटे एक्टर के साथ उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई रचाई है। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक टप्पू और बबीता जी ने अपने परिवार की मौजूदगी में एक-दूजे के साथ अंगुठी एक्सचेंज कर सगाई कर ली है।

परिवार की मौजुदगी में किया अंगुठी एक्सचेंज 

दोनों के करीबी सूत्रों ने बाताया कि राज और बबीता जी ने अपने परिवार की मौजूदगी में एक-दूजे के साथ अंगुठी एक्सचेंज कर सगाई कर ली है। दोनों के करीबी सूत्रों ने बाताया कि राज और मुनमुन ने मुंबई से बाहर गुजरात में कुछ दिनों पहले सगाई की है।

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर ने रचाई शादी, हिन्दू रीति रिवाज से सचिन मीणा संग लिए सात-फेरे

राज और मुनमुन ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि दोनों के परिवार वालों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। हालांकि, राज और मुनमुन ने इन खबरों पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

First published on: Mar 13, 2024 06:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.