Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सीमा हैदर ने रचाई शादी, हिन्दू रीति रिवाज से सचिन मीणा संग लिए सात-फेरे

Seema Sachin Wedding Video: सचिन मीणा और सीमा हैदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों शादी के बंधन में बंधते दिख रहे है।

sachin-seema
sachin-seema

Seema Sachin Wedding Video:अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान की सरहद पार से भारत आने वाली सीमा हैदर का नाम आज देश का बच्चा-बच्चा जानता है। सचिन मीणा से ऑनलाइन इश्क करने के बाद अपने चार बच्चों के साथ सीमा नेपाल के रास्ते भारत आई थी। लंबे समय तक खबरों में छाए रहने वाले सीमा और सचिन अब यूट्यूब पर अपने वीडियो बनाकर लोगों के साथ जुड़े रहते हैं और अब इतने समय बाद इन दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

सीमा-सचिन की पहली सालगिराह

सीमा और सचिन अब आम लोगों की तरह अपनी लाइफ बिता रहे हैं और दोनों अपने वीडियो के चलते सुर्खियों में भी छाए रहते हैं। अब एक बार फिर दोनों चर्चा में बने हुए हैं, जिसकी वजह उनकी शादी का वीडियो है। सचिन-सीमा की शादी को 1 साल पूरे हो गया है और ऐसे में उन दोनों ने अपने परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक बार फिर शादी रचाई है।

हिंदू रीति रिवाज से रचाई शादी

सामने आए वीडियो में देख सकते है कि सीमा और सचिन हिंदू रीति रिवाज से एक-दूसरे को जयमाला पहनाते दिखाई दे रहे हैं। सचिन ने कोट-पैंट पहन रखा है और हाथ में वरमाला भी पकड़ रखी है, तो दूसरी तरह सीमा लाल रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इन दोनों की शादी की वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है और लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

सीमा ने पहनाई रिंग

एक दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैल रहा है, जिसमें सीमा ने अपने हाथ में रिंग पकड़े खड़ी है। वीडियो में वो फिर सचिन का हाथ पकड़ती हैं और रिंग पहनाती है। बताया जा रहा है कि सीमा और सचिन ने अपनी सालगिराह के मौके पर हिंदू रिवाज से दोबारा शादी रचाई है। इन दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे है और जहां कुछ सीमा-सचिन को बधाई दे रहे हैं। वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन दोनों के वीडियो पर फनी कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सीमा हैदर का एक्स पति संग लड़ाई का वीडियो वायरल, हसबैंड के फोन में हैं Seema Haider के राज!

First published on: Mar 13, 2024 02:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.