Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

बंद होने जा रहा है टीवी का पॉपुलर शो TMKOC? असित मोदी ने किया बड़ा खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बंद होने की खबरों पर मेकर असित मोदी ने चुप्पी तोड़ दी है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
image credit: google

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन जगत का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई साल से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि नेगेटिव रिव्यू मिलने की वजह से शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। बीते कुछ समय से शो को बॉयकॉट करने की मांग तेज हो गई है और इसी के चलते शो के बंद होने की खबरें सामने आ रही हैं। अब इन खबरों को शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Kumarr Modi) ने सिर्फ अफवाहा बताया है।

नहीं होगी दयाबेन की एंट्री (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) भारतीय राष्ट्रीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। दिशा वकानी ने 2008 से 2017 तक लगभग दस सालों तक जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाया। मगर पिछसे 6 साल से वो शो से बाहर है और उनके किरदार को लोग आज भी याद करते हैं। इस साल की शुरुआत में, मेकर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने पुष्टि की थी कि टीम दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए एक नई अभिनेत्री की तलाश के लिए ऑडिशन कर रही है और इशारा दिया था कि ये किरदार दिवाली एपिसोड के दौरान वापस आएगा। लेकिन हालिया एपिसोड में दिखाया गया कि गोकुलधाम सोसाइटी में दयाबेन जल्द ही वापसी नहीं करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Dinesh Phadnis Passed Away: ‘Fredericks’ की मौत पर छलका CID टीम का दर्द, कहा- ‘याद रहोगे हमेशा दोस्त’

क्यों हो रहा है बॉयकॉट ? (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

दयाबेन के रोल की वापसी से शो के फैंस काफी खुश थे, लेकिन जब से उनकी वापसी में देरी की खबर सामने आई है। तभी से फैंस काफी नाराज हो गए है और इस वजह शो को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट TMKOC ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो असित मोदी (Asit Kumarr Modi) पर झूठे वादे करने का भी आरोप लगाया है। इन सबके बीच बीतों दिनों ऐसी अफवाहें भी सामने आई थी कि मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है।

असित मोदी ने बताया सच (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Kumarr Modi) ने शो को लेकर सामने आ रही अफवाहों को खारिज कर दिया है। हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं यहां अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हूं और मैं अपने दर्शकों से कभी झूठ नहीं बोलूंगा। कुछ हालातों की वजह से हम दया के कैरेक्टर को टाइम पर वापस नहीं ला पा रहे हैं। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि यह रोल दर्शकों के सामने नहीं आएगा। बिल्कुल दिखाया जाएगा! मगर वो दिशा वकानी हों या कोई और, समय बताएगा। मगर, यह दर्शकों से मेरा वादा है कि दया वापस आएगी, और तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा है। पिछले 15 साल से एक कॉमेडी शो चलाना कोई आसान काम नहीं है। यह अपनी तरह का अनोखा शो है, जिसमें आजतक एक भी लीप नहीं देखा गया है।’

First published on: Dec 05, 2023 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.