---विज्ञापन---

मिस्ट्री ब्वाय संग वायरल हुई तस्वीर पर ट्रोल हुईं श्वेता तिवारी, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

Shweta Tiwari: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है....

shweta tiwari shared photo with mai hoon aparajita co actor varun kasturia netizen brutally trolls actress
shweta tiwari shared photo with mai hoon aparajita co actor varun kasturia netizen brutally trolls actress

Shweta Tiwari: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर। श्वेता इन दिनों अपने दोस्तों के साथ गोवा में मस्ती करती नजर आ रही हैं। वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की हैं।

गोवा में किसके साथ श्वेता तिवारी?

हाल में श्वेता ने एक्टर वरुण कस्तूरिया के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। साझा की गई इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के बेहद क्लोज नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि श्वेता अपने बेटे की उम्र के एक्टर को डेट कर रही हैं।

जमकर ट्रोल हुई श्वेता तिवारी

एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अरे मैडम अब अपने बेटे की उम्र के लड़के को डेट करोगी क्या?’ एक दूसरे शख्स ने श्वेता (Shweta Tiwari) को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘तुम कभी भी सुधर नहीं सकती हो।’ ऐसे ही कई नेटिजंस श्वेता को इस पोस्ट के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- शॉकिंग! एक्टर की कार में जबरदस्ती घुसकर फैन ने की ऐसी हरकत, सहम गए Bigg Boss 17 रनर अप

कौन हैं वरुण कस्तूरिया?

हालांकि, वरुण कस्तूरिया संग फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा ‘मदर एंड सन’ मगर इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल्स उन्हें निशाना बना करे हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी और वरुण कस्तूरिया ने टीवी शो ‘मैं हूं अपराजिता’ में साथ काम किया था। शो में अभिनेत्री ने एक्टर की सास का किरदार निभाया था।

First published on: Feb 19, 2024 07:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.