---विज्ञापन---

शॉकिंग! एक्टर की कार में जबरदस्ती घुसकर फैन ने की ऐसी हरकत, सहम गए Bigg Boss 17 रनर अप

Abhishek Kumar Car Video: टीवी एक्टर अभिषेक कुमार की कार में जबरन फैन ने घुसकर उनके साथ सेल्फी क्लिक करने की कोशिश की। फैन की अचानक इस हरकत से बिग बॉस 17 के रनरअप काफी डर गए थे। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है।

Abhishek Kumar Viral Video
Abhishek Kumar Viral Video

Abhishek Kumar Car Video: बिग बॉस 17 रनरअप अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar)का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप में एक्टर के फैन ने जबरन उनकी कार में घुसकर कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर एक्टर भी सहम गए है। इंटरनेट पर अभिषेक के इस वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान है और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

अभिषेक भी रह गए हैरान (Abhishek Kumar Car Video)

 

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो के बाद एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है और लोग उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं। हाल ही में अभिषेक के फैन ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर वो खुद ही शॉक्ड हो गए। सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार के फैन के साथ फोटो क्लिक कराने के काफी सारे फोटोज और वीडियोज सामने आते रहते हैं, मगर इस वीडियो पर तो यूजर्स भी गुस्सा हो रहे हैं।

जबरन कार में घुसा फैन (Abhishek Kumar Car Video)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar)अपनी कार में बैठे हैं और फैन जबरदस्ती उनकी गाड़ी में घुस जाता है और उनके साथ सेल्फी क्लिक करने लगता है। अचानक हुई इस हरकत से अभिषेक भी एक बार के लिए सहम जाते है, लेकिन फिर वो स्माइल करते हुए फोटो क्लिक करवाते हैं। सेल्फी लेने के जोश में फैन एक्टर की कार में आधा लेट जाता है और फोटो क्लिक करने के बाद ही वो उनके ऊपर से उठकर बाहर निकलता है।

यह भी पढ़ें: काजोल से नफरत करता है खान परिवार का छोटा सदस्य, शाहरुख खुद कर चुके है खुलासा

यूजर्स कर रहे रिएक्ट (Abhishek Kumar Car Video)

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar)के इस वायरल क्लिप पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अभिषेक विनम्र थे, लेकिन इस पूरी घटना की सराहना नहीं की जा सकती है, किसी की कार में क्यू घुसना।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो अभिषेक है जो कुछ नहीं बोला है, बेचारा कोई या होता तो निकल देता ऐसे फैन को।’ तो एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘कार में घुसने के बाद भी अभिषेक मुस्कुरा रहा है। ये बंदा नेक्स्ट लेवल है, दिल जीत लेता है।’ इस तरह एक फैन के कार में जबरदस्ती घुसने को लोग गलत बता रहे हैं और अभिषेक की तारीफ कर रहे हैं।

First published on: Feb 19, 2024 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.