---विज्ञापन---

ये क्या बोल गईं पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर! यूजर्स ने ले लिए भाभी के मजे

Seema Haider Latest video: सीमा अक्सर अपने फैंस के साथ लाइव जुड़ती हैं, सीमा कहती हैं दोनों देश में कई ऐसी चीजें हैं, जो सेम है...

Seema Haider Latest video pakistan me cheeze to same hain bas naam alag hai goes viral know users reaction
Seema Haider Latest video pakistan me cheeze to same hain bas naam alag hai goes viral know users reaction

Seema Haider Latest video: ग्रेटर नोएडा के सचिन के प्यार में सरहद पार कर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर लंबे समय से चर्चा में हैं। एक ओर सीमा जहां सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं, तो वहीं, दूसरी ओर इंटरनेट पर उनके वीडियो धूम मचा रहे हैं। वहीं, यह भी खबर है कि सीमा और सचिन ने अब फैमिली प्लानिंग करने का मन बना लिया है।

ये क्या बोल गईं सीमा हैदर! (Seema Haider Latest video)

जी हां, पाकिस्तान से आईं सीमा का यह 5वां बच्चा और सचिन का पहला बच्चा होगा। सीमा अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ लाइव जुड़ती हैं और बातचीत करती हैं। हाल ही में सीमा का एक(Seema Haider Latest video) वीडियो सामने आया है, जिसमें वो हिंदुस्तान और पाकिस्तान में के बीच क्या समानता और असमानता है उस पर बात करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सीमा कहती हैं दोनों देश में कई ऐसी चीजें हैं, जो सेम है।

हिंदुस्तान और पाकिस्तान की चीजे सेम!

सीमा आगे कहती हैं कि कई बार उन्हें चीजों को समझने में काफी समय लग जाता है। वहीं, इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स जमकर अपनी टिप्पणी दे रहे हैं। कई यूजर्स सीमा की चीजे सेम वाली बात को गलत तरीके से ले रहे हैं साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ऑरेंज लहंगे में दुल्हन बनी Dharmendra की नातिन, मामा Bobby Deol ने ‘जमाल कूडू’ पर जमकर किया डांस

PUBG खेलते आए एक-दूसरे के करीब

बता दें कि सीमा और सचिन की PUBG खेलते हुए एक-दूसरे के करीब आए थे और यही से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। सीमा पर सचिन के प्यार खुमार ऐसा चढ़ा कि वो बॉर्डर पार कर अपने प्यार के लिए भारत चली आईं।

First published on: Feb 01, 2024 08:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.