---विज्ञापन---

ऑरेंज लहंगे में दुल्हन बनी Dharmendra की नातिन, मामा Bobby Deol ने ‘जमाल कूडू’ पर जमकर किया डांस

Bobby Deol Danced To Jamal Kudu: बॉबी देओल ने अपनी भांजी निकिता के संगीत में अपने सुपरहिट गाने पर जमकर डांस किया।

Bobby Deol Danced To Jamal Kudu
Bobby Deol Danced To Jamal Kudu

Bobby Deol Danced To Jamal Kudu: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) के आंगना में इन दिनों खुशियों की बहार आई हुई है। जहां बीते साल दिग्गज एक्टर ने अपने पोते करण देओल की शादी कर परिवार में अपने पोता बहू दृशा का स्वागत किया था। वहीं, बीते दिन देओल फैमिली में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजी। धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी शादी के बंधन में बंध गई हैं। उनकी शादी की इनसाइड फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें मामा बॉबी देओल (Bobby Deol) जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

बॉबी देओल ने किया डांस (Bobby Deol Danced To Jamal Kudu)

भांजी निकिता की प्री वेडिंग की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। उसमें से एक वीडियो में बॉबी देओल स्टेज पर दुल्हा-दुल्हन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और तभी डीजे उनकी सुपरहिट फिल्म ‘एनिमल’ का पॉपुलर सॉन्ग ‘जमाल कूडू’ बजा दिया है। काले कुर्ते पायजामा पहने बॉबी अपने सिर पर ग्लास रखकर अपना हुक स्टेप करने लगते है। ‘जमाल कूडू’ सॉन्ग का क्रेज आज भी लोगों के दिलो-दिमाग पर चढ़ा हुआ है और लोग उसे काफी पसंद कर रहे हैं।

उदयपुर बना शादी का गवाह (Bobby Deol Danced To Jamal Kudu)

राजस्थान के उदयपुर में निकिता चौधरी ने बिजनेसमैन ऋषभ शाह के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। वैसे तो देओल परिवार ने निकिता की शादी को मीडिया लाइमलाइट से दूर रखने की बहुत कोशिश की। मगर निकिता की शादी से लेकर हल्दी, संगीत और मेहंदी तक सभी रस्मों की तस्वीरें और इनसाइड वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। ऑरेंज कलर के लहंगे में निकिता दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज! शादी के 3 साल बाद मां बनीं ‘इमली’ एक्ट्रेस, घर आया नन्हा-मुन्ना मेहमान

बॉबी देओल का वर्क फ्रंट 

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म एनिमल में भले ही बॉबी देओल (Bobby Deol) ने विलेन का रोल प्ले किया है। मगर उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। अब साल 2025 में इसका सीक्वल एनिमल पार्क फ्लोर पर आएगा। एनिमल के बाद अब बॉबी देओल साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं।

First published on: Feb 01, 2024 06:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.